लाइव टीवी

खेतासर की सरपंच ने खोला विधायक के खिलाफ मोर्चा, पोस्ट की अपनी पीड़ा

News18 Rajasthan
Updated: March 19, 2019, 8:45 PM IST

जोधपुर के ओसियां स्थित खेतासर की सरपंच चंदू देवी ने विधायक दिव्या मदेरणा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विधायक दिव्या मदेरणा ने सरपंच चंदू देवी को बराबर में बैठने से रोका था.

  • Share this:
जोधपुर के ओसियां स्थित खेतासर की सरपंच चंदू देवी ने विधायक दिव्या मदेरणा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कुछ दिन पहले खेतासर गांव में विधायक की धन्यवाद सभा में विधायक दिव्या मदेरणा ने सरपंच को नीचे बैठने के लिए कह उनका अपमान किया था. दिव्या  के सरपंच को नीचे बैठने का बोलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बीच सरपंच चंदू देवी ने सोशल मीडिया पर अपना बयान पोस्ट कर खुद को तनाव में बताया है.

ताजा मामला कुछ दिन पहले ओसियां के खेतासर गांव का है. जब ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा अपनी जीत पर गांव के लोगों का धन्यवाद देने आई थीं. गांव में सभा रखी गई थी. गांव के सभी लोग धन्यवाद सभा में मौजूद थे. सभा में मंच पर दिव्या मदेरणा बैठी थीं और जब गांव की महिला सरपंच चंदू देवी मंच पर बैठीं तो दिव्या मदेरणा ने सरपंच को नीचे पब्लिक के बीच बैठने के लिए बोल दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. अब खेतासर गांव की सरपंच चंदू देवी ने सोशल मीडिया प

चंदू देवी ने अपना बयान पोस्ट पर अपनी पीड़ा जाहिर की है. सरपंच चंदू देवी ने कहा कि वे गांव के लोगों के कहने पर विधायक का स्वागत करने आई थीं लेकिन उन्होंने उनका अपमान किया और वे इस घटना से तनाव में है.

ये भी पढ़ें- विधायक दिव्या के तल्ख तेवर, SDM को कहा, 'आप मुझे ढूंढिए, मैं प्रशासन को ढूंढने नहीं जाऊंगी' 

कांग्रेस विधायक ने महिला सरपंच को बराबर बैठने से रोका, जमीन पर बैठाया, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 8:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...