शर्मसार: पति के सामने महिला की लाठी-डंडों से पिटाई

पीड़ित महिला की गाय किसी दूसरे के खेत में चरने चली गई थी. इस लिए तीनों आरोपियों ने मिलकर महिला की बेरहमी से पीटाई कर दी.

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: August 6, 2019, 6:27 PM IST
Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: August 6, 2019, 6:27 PM IST
जोधपुर जिले के लोहावट तहसील से महिला कि पिटाई का दर्दनाक वीडियो सामने आया है. जिसमें कुछ लोग बेरहमी से एक महिला को पीटते दिख रहे है. ये तस्वीरें ऐसी हैं कि जिसे देखने के बाद किसी का भी सिर शर्म से झुक जाए. दरअसल पीड़ित महिला की गलती सिर्फ इतनी सी थी कि उसकी गाय किसी दूसरे के खेत में चरने चली गई थी. खता गाय से हुई और सजा महिला को मिली. तीन लोगों ने मिलकर इस महिला को बेरहमी से पीटा. इस बीच महिला का पति उसे बचाने की कोशिश भी की लेकिन तीनों के आगे अकेला का जोर नहीं चला. जिसके बाद बेबस पति अपनी पत्नी पर इस अत्याचार होते देखते रहा.

महिला की पिटाई का वीडियो, Video of woman beating
पति ने महिला को बचाने की कोशिश भी की लेकिन तीनों ने उसकी भी पिटाई कर दी


पुलिस मामले की जांच में जुटी

बाद में पीड़ित महिला और उसके पति ने लोहावट थाने में मामला दर्ज करवाई है. महिला ने खेत के मालिक बाबूराम लिखमाराम और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. लेकिन, एक बार फिर सवाल हमारे समाज पर उठता है कि आखिर जिस देश में हम महिलाओं को सशक्त बनाने की ओर कदम बढ़ा रहे है. वहां ऐसी तस्वीर किस हद तक सही है.. क्या ऐसे महफूज रहेंगी महिलाएं.

ये भी पढ़ें- यात्रीगण कृपया ध्यान दें: पिंकसिटी आने जाने वाली 72 ट्रेन रद्द और 61 ट्रेन आंशिक रद्द होगी

ये भी पढ़ें-भारी पड़ा कानून हाथ में लेना, चूरू में 100 आशा सहयोगिनों के खिलाफ मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 6:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...