Video: केंद्रीय मंत्री शेखावत ने इस अंदाज में ली कमिश्नर की क्लास, कहा- 'याद रखूंगा, आप भी रखियेगा'
Jodhpur News in Hindi

Video: केंद्रीय मंत्री शेखावत ने इस अंदाज में ली कमिश्नर की क्लास, कहा- 'याद रखूंगा, आप भी रखियेगा'
मंत्री शेखावत ने आयुक्त से कहा कि आप की ओर से कोई रिस्पॉस नहीं आया.

दो महीने बाद जोधपुर पहुंचे केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra singh shekhawat) ने नगर निगम आयुक्त के रवैये पर नाराजगी जताई है.

  • Share this:
जोधपुर. दो महीने बाद जोधपुर पहुंचे केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra singh shekhawat) ने एक स्थानीय अधिकारी के रवैये पर नाराजगी जताई है. कोरोना संक्रमण काल के दौरान शेखावत जोधपुर नगर निगम आयुक्त (Jodhpur Municipal Corporation Commissioner) को बार बार फोन कर रहे थे, लेकिन आयुक्त ने उनका फोन रिसीव नहीं किया. बुधवार को कोरोना संक्रमण को लेकर बैठक में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने आयुक्त को कहा ''मेरा फोन आपने रिसीव नहीं किया, आप भी याद रखना, मैं भी याद रखूंगा''.

निगम आयुक्त ने केंद्रीय मंत्री का फोन नहीं उठाया

लॉकडाउन के चलते करीब 2 माह बाद जोधपुर आए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बुधवार को कलक्ट्रेट परिसर स्थित डीआरडीए हॉल में अधिकारियों की बैठक ली. इस बैठक की शुरुआत में ही उन्होंने बीते 2 माह में नगर निगम के आयुक्त सुरेश ओला द्वारा उनके द्वारा भेजे गए मैसेज का जवाब नहीं देने पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि मैंने और मेरे कार्यालय ने लगातार आपसे संपर्क करना चाहा, लेकिन आपकी ओर से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया. शेखावत ने कहा कि मैं हैरान हूं कि ऐसे हालात में भी अगर कोई अधिकारी मेरे SMS का जवाब नहीं देता है..., वह भी एक बार नहीं, 10 बार भेजने पर भी. उन्होंने आयुक्त से कहा कि मैं इसको लेकर कोई विवाद नहीं चाहता, लेकिन मैं भी इसे याद रखूंगा और आप भी याद रखना.




संक्रमण की रोकथाम को लेकर समीक्षा

उल्लेखनीय है कि शेखावत बुधवार को सड़क मार्ग से जोधपुर आए थे. आने के कुछ देर बाद ही उन्होंने सभी अधिकारियों की जोधपुर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम को लेकर किए गए कार्यों की समीक्षा बैठक ली. अधिकारियों ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए अब तक जो उपाय किए गए, उनकी जानकारी इस बैठक में दी. बैठक में जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित, नगर निगम के आयुक्त सुरेश कुमार ओला, राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया और पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार सहित सभी प्रमुख अधिकारी मौजूद रहे.

Jaipur: शिक्षा मंत्री की चेतावनी- ''जो रिजल्ट नहीं देगा, उसे जाना पड़ेगा''

Video: चूरू में दूसरे दिन तापमान 50 डिग्री! धूप ऐसी कि 7 मिनट में आमलेट तैयार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज