Home /News /rajasthan /

लोकसभा चुनाव-2019: जोधपुर में ड्यूटी देने आए बीएलओ की सीढ़ियों से गिरने से मौत

लोकसभा चुनाव-2019: जोधपुर में ड्यूटी देने आए बीएलओ की सीढ़ियों से गिरने से मौत

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

लोकसभा चुनाव में ड्यूटी देने आए एक बीएलओ की सोमवार को जोधपुर जिले में सीढ़ियों से गिरने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर देचू पुलिस मौके पर पहुंची और शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

    लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव में ड्यूटी देने आए एक बीएलओ की सोमवार को जोधपुर जिले में सीढ़ियों से गिरने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर देचू पुलिस मौके पर पहुंची और शव को स्थानीय अस्पताल की मॉच्र्युरी में रखवाया है. मृतक कर्मचारी के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

    लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान के पहले चरण में महज 7 महिला प्रत्याशी मैदान में

    जानकारी के अनुसार हादसा जोधपुर जिले के देचू थाना इलाके में सेतरावा गांव में सोमवार को सुबह हुआ. वहां कार्मिक शैतान सिंह सेतरावा गांव में मतदान केन्द्र पर बीएलओ के रूप में ड्यूटी देने आए थे. इसके लिए वे रविवार रात को सेतरावा गांव पहुंच गए थे. वे रात को गांव में स्कूल की छत पर सो रहे थे. सोमवार को अलसुबह वे सीढ़ियों से उतर रहे थे, इसी दौरान लड़खड़ाकर सिर के बल नीचे गिर पड़े.

    लोकसभा चुनाव-2019: पहले चरण में 1,437 बूथों की वेबकास्टिंग के जरिए कड़ी निगरानी

    सिर में गंभीर चोट लगने से हुई मौत
    गिरने से शैतान सिंह के सिर में गंभीर चोट लगी और काफी खून बह गया, जिससे उनकी मौत हो गई. इस पर अन्य कर्मचारियों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर देचू पुलिस मौके पर पहुंची और शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतक कर्मचारी के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

    लोकसभा चुनाव-2019: मतदान केन्द्रों पर लगी कतारें, पूर्व सीएम राजे ने किया मतदान

    11,234 मतदान केंद्र संवेदनशील, 5 लोकसभा क्षेत्रों में धनबल के इस्तेमाल का अंदेशा

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Jodhpur News, Jodhpur S20p16, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019, Rajasthan news, Rajasthan State Election Commission

    अगली ख़बर