लोकसभा चुनाव: वैभव गहलोत के प्रचार में सक्रिय हुए राजपूत नेता
Jodhpur News in Hindi

लोकसभा चुनाव: वैभव गहलोत के प्रचार में सक्रिय हुए राजपूत नेता
राजपूत नेताओं से मुख्यमंत्री की मुलाकात.

जोधपुर में बुधवार को मारवाड़ राजपूत सभा अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा, पूर्व पार्षद राम सिंह सांजू, श्याम सिंह सांजू समेत कई राजपूत नेताओं से मुख्यमंत्री की मुलाकात.

  • Share this:
जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के प्रचार में अब राजपूत नेता भी सक्रिय हो गए हैं. वैभव के प्रचार में जुटे राजपूत नेताओं से बुधवार को सीएम ने मुलाकात की. इस मुलाकात में मारवाड़ राजपूत सभा अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा, पूर्व पार्षद राम सिंह सांजू, श्याम सिंह सांजू समेत कई राजपूत नेता शामिल रहे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान की इन हॉट सीटों पर आज से आमने-सामने की टक्कर

सीएम अशोक गहलोत से जोधपुर विवि छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष छोटू सिंह उदावत, केसर सिंह, घनश्याम सिंह राठौड़, सुरेन्द्र सिंह गागुड़ा और केसर सिंह नरुका की भी मुलाकात हुई. बीजेएस में सीएम गहलोत ने लख सिंह राठौड़ की भी तबियत पूछी. इस अवसर पर सीएम ने सभी प्रमुख नेताओं से फीडबैक भी लिया. बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ भी इस दौरान मुलाकात में शामिल रहे. बता दें कि राठौड़ वैभव गहलोत के प्रचार की कमान संभाले हुए हैं.



ये भी पढ़ें- राजनीति नहीं, इस वजह से चर्चित हैं वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी!



vaibhav gehlot
वैभव गहलोत ने एक दिन हपले ही नामांकन दाखिल किया है.


ये भी पढ़ें- देश के दूसरे सबसे बड़े संसदीय क्षेत्र बाड़मेर-जैसलमेर में रोचक हुआ मुकाबला

उधर, जिला निर्वाचन अधिकारी ने जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के नामांकन के खिलाफ की गई आपत्ति को खारिज कर दिया है. भाजपा पदाधिकारियों आरोप था कि वैभव गहलोत ने अपने खिलाफ चल रहे मामले को नॉमिनेशन फॉर्म में छिपाया है. जबकि वैभव गहलोत के अधिवक्ता हेमंत शर्मा ने जिला निर्वाचन अधिकारी को बताया कि उनके खिलाफ किसी प्रकार की कोई एफआईआर दर्ज नहीं है. मामले की केवल जांच चल रही है, जिसका उल्लेख नॉमिनेशन फॉर्म में किया गया है.

ये भी पढ़ें- BJP में शामिल हुए गुर्जर आरक्षण आंदोलन के दिग्गज नेता, पढ़िए कौन हैं कर्नल किरोड़ी बैंसला?

jodhpur loksabha elections
जोधपुर से वैभव के सामने बीजेपी से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत चुनाव लड़ रहे हैं.


दोनों पक्षों को सुनने के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी (कलेक्टर) प्रकाश राजपुरोहित ने बीजेपी की ओर से पेश आपत्ति को ख़ारिज कर दिया. बीजेपी के अधिवक्ताओं का कहना है कि वे इस आदेश से संतुष्ट नहीं है और वे इस आदेश के खिलाफ अपील में जाएंगे.

ये भी पढ़ें- केंद्र की सियासत तक पहुंचना चाहती हैं ये राजस्थानी महिलाएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading