लाइव टीवी

होटल में ठहरा था प्रेमी युगल, प्रेमिका की हत्या कर शादीशुदा प्रेमी ने लगा ली फांसी

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: November 2, 2019, 12:01 PM IST
होटल में ठहरा था प्रेमी युगल, प्रेमिका की हत्या कर शादीशुदा प्रेमी ने लगा ली फांसी
जोधपुर में प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने लगा ली फांसी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जोधपुर (Jodhpur) के एक होटल में प्रेमी युगल ठहरा था. इसके बाद क्या हुआ किसी को पता नहीं चला और प्रेमिका की हत्या कर उसने खुद भी फांसी(hanged) लगा ली.

  • Share this:
जोधपुर. के एक होटल से प्रेमी युगल के शव बरामद हुए हैं. पुलिस जांच में पता चला है कि पहले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या (murder) की और उसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवती टोंक (Tonk) की रहने वाली थी और जोधपुर (Jodhpur) में नर्सिंग का कोर्स कर रही थी. प्रेमी की उम्र 32 साल थी और कोटा (Kota) का रहने वाला था और शादीशुदा था.

सुसाइड नोट में हत्या और आत्महत्या करने का है उल्लेख

जोधपुर के रेलवे स्टेशन स्थित धूम होटल के कमरे में प्रेमी युगल के शव बरामद हुए हैं. होटल के कमरे में युवती का शव पलंग पर मिला जबकि प्रेमी युवक का शव फांसी के फंदे से लटका था. होटल संचालक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे से मिले दो सुसाइड नोट से घटना का कारण सामने आ गया.
कोटा का रहने वाले लोकेश का टोंक में रहने वाली नर्सिंग स्टूडेंट से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लोकेश ने सुसाइड नोट में प्रेमिका की हत्या करना की बात लिखी है. लोकेश ने प्रेमिका की हत्या के बाद खुद के आत्महत्या करने की बात भी लिखी है. उसने प्रेमिका पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या कर खुद के आत्महत्या करने की बात लिखी है.

 शादीशुदा था प्रेमी 

एसीपी राजेश कुमार ने बताया कि युवक शादीशुदा था


जोधपुर पुलिस के एसीपी राजेश कुमार ने बताया कि युवक- युवती 29 तारीख की रात को होटल में रुके थे. कमरे से बदबू आने पर होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी तो दोनों शव बरामद किए गए. पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना देकर शव मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें- 9 हजार शिक्षकों की नियुक्ति का रास्ता खुला, ऐसे जारी होगा अंतिम परिणाम

CM गहलोत पर बरसे सतीश पूनिया, कहा- पहलू खां को ब्रांड एंबेसडर बनाने की कोशिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...