होम /न्यूज /राजस्थान /जोधपुर में तेज रफ्तार थार गाड़ी के एक्सीडेंट का Video आया सामने, देखें कैसे खिलौने की तरह लहराई SUV

जोधपुर में तेज रफ्तार थार गाड़ी के एक्सीडेंट का Video आया सामने, देखें कैसे खिलौने की तरह लहराई SUV

Jodhpur Accident: थार गाड़ी के एक्सीडेंट का खतरनाक वीडियो आया सामने

Jodhpur Accident: थार गाड़ी के एक्सीडेंट का खतरनाक वीडियो आया सामने

Jodhpur Accident Video: हादसा शहर के देवनगर थाना इलाके की बताई जा रही है. जब एक्सीडेंट हुआ उस वक्त गाड़ी में दो पुरुष एक ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जोधपुर के देवनगर इलाके में हुए खतरनाक सड़क हादसे का वीडियो वायरल
तेज रफ़्तार थार गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर में तेजरफ्तार थार गाड़ी के एक्सीडेंट के लाइव फुटेज सामने आया है, जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. मंगलवार रात करीब 2 बजे के पास यह हादसा हुआ जो सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक तेज रफ़्तार थार गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और चंद सेकेंड्स में ही चारों टायर फट गए. गनीमत रही कि गाड़ी सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए.

हादसा शहर के देवनगर थाना इलाके की बताई जा रही है. जब एक्सीडेंट हुआ उस वक्त गाड़ी में दो पुरुष एक महिला मौजूद थी. इतने खतरनाक हादसे के बाद भी किसी को गंभीर चोट नहीं आई. हालांकि गाड़ी चारों टायर के साथ परखच्चे उड़ गए.

" isDesktop="true" id="4981719" >

पुलिस के मुताबिक देवनगर इलाके में हादसे की सूचना मिली थी. मौके पर जाकर देखा तो एक एसयूवी पूरी तरह क्षतिग्रस्त मिली. कार में सवार सभी तीन लोगों को मामूली चोटें आई थी, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया. गाड़ी को पुलिस टो करवाकर थाने ले आई. अब इस दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है.

Tags: Jodhpur News, Rajasthan latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें