गौरव यात्रा पर पथराव मामले में पुलिस की रही थी चूक, पथराव करने के 10 आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर संभाग में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान हुए पथराव के मामले में पुलिस की चूक सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में दस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: August 27, 2018, 2:23 PM IST
गौरव यात्रा पर पथराव मामले में पुलिस की रही थी चूक, पथराव करने के 10 आरोपी गिरफ्तार
गौरव यात्रा। फोटो फेसबुक
Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: August 27, 2018, 2:23 PM IST
जोधपुर संभाग में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान हुए पथराव के मामले में पुलिस की चूक सामने आई है. जोधपुर ग्रामीण पुलिस को यात्रा के दौरान हंगामे की सूचना पहले ही मिल गई थी, लेकिन उसने इसमें गंभीरता नहीं दिखाई. घटना के बाद पुलिस ने इस मामले में दस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सूत्रों के अनुसार यात्रा के दौरान पंचायत भवन को लेकर विरोध की सूचना पुलिस को मिल गई थी, लेकिन उसने समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे पथराव जैसा घटनाक्रम हो गया. घटना के बाद चेती पुलिस अब वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनकी धरपकड़ में लगी है.



पुलिस कर रही छापामारी, दस आरोपी गिरफ्तार
जोधपुर पुलिस ने पथराव में शामिल दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें हबीब खां, पांचाराम मेघवाल, जुगराज मेघवाल, विनोद मेघवाल, अनिल माली, सहाबुद्दीन, पूनाराम जाट, रवि बंजारा, प्रवीण दर्जी और श्रवण माली को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- क्‍या वसुंधरा को तीसरी बार जीत का गौरव दिला पाएगी उनकी रथ यात्रा?

घटनाक्रम के बाद गरमाई सियासत
उल्लेखनीय है कि जोधपुर संभाग में शनिवार को पीपाड़ इलाके में गौरव यात्रा के स्वागत कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने पथराव कर दिया था. उसके बाद प्रदेश में सियासत गरमा गई थी. भाजपा ने पथराव के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया था. वहीं कांग्रेस ने घटनाक्रम की निंदा करते हुए इसे भाजपा के नाराज कार्यकर्ताओं की हरकत बताया था.
Loading...

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले वसुंधरा करेंगी 6054 किमी की यात्रा, 4 अगस्त को उदयपुर से आगाज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार