लाइव टीवी

जोधपुर: MBBS छात्र ने लैब टेक्नीशियन को पीटा, आक्रोशित टेक्नीशियन गए हड़ताल पर

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2019, 5:40 PM IST
जोधपुर: MBBS छात्र ने लैब टेक्नीशियन को पीटा, आक्रोशित टेक्नीशियन गए हड़ताल पर
पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो लैब टेक्नीशियन कार्य बहिष्कार कर हड़ताल पर चले गए. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जोधपुर (Jodhpur) संभाग के सबसे बड़े मथुरादास माथुर अस्पताल (MDM Hospital) में रविवार को एमबीबीएस (MBBS) कर रहे एक छात्र (Student) ने अपने साथियों के साथ मिलकर लैब टेक्नीशियन (Lab technician) की पिटाई कर डाली. इससे आक्रोशित लैब टेक्नीशियनों ने काम बंदकर हड़ताल (Strike) शुरू कर दी है.

  • Share this:
जोधपुर. संभाग के सबसे बड़े मथुरादास माथुर अस्पताल (MDM Hospital) में रविवार को एमबीबीएस (MBBS) कर रहे एक छात्र (Student) ने अपने साथियों के साथ मिलकर लैब टेक्नीशियन (Lab technician) की पिटाई कर डाली. इससे आक्रोशित लैब टेक्नीशियनों ने काम बंदकर हड़ताल (Strike) शुरू कर दी है. लैब टेक्नीशियन एमबीबीएस छात्र के खिलाफ कार्रवाई (Action) करने की मांग पर अड़ गए हैं. इससे अस्पताल में जांच का कार्य ठप हो गया है.

रिपोर्ट लेने आया था एमबीबीएस छात्र
जानकारी के अनुसार एमडीएम अस्पताल की सेंट्रल लैब में काम करने वाला लैब टेक्नीशियन अंकित राठौड़ मरीजों को जांच रिपोर्ट दे रहा था. इसी दौरान एमबीबीएस करने वाला एक छात्र उनके कमरे में आया. उसने अपने एक परिचित की जांच रिपोर्ट देने की मांग की. इस पर लैब टेक्नीशियन अंकित राठौड़ ने जांच रिपोर्ट किसी और कमरे से लेने के लिए कहा. लैब टेक्नीशियन का जवाब सुन एमबीबीएस छात्र भड़क गया और उसने अंकित से गाली गलौच की.

बाहर निकलने पर की पिटाई

पीड़ित लैब टेक्नीशियन अंकित के मुताबिक उस समय तो वह छात्र चला गया. लेकिन जब ड्यूटी पूरी होने के बाद वह अपने घर जाने के लिए निकला तो एमबीबीएस छात्र अपने हॉस्टल से साथियों के साथ मिला. वहां उसने को उसकी पिटाई कर दी. मारपीट की घटना की सूचना फैलते ही अस्पताल के सभी लैब टेक्नीशियन एकत्र हो गए और काम बंद कर दिया. उसके बाद सभी लैब टेक्नीशियन एमडीएम पुलिस चौकी पहुंचे. उन्होंने डॉक्टर और उसके साथियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो लैब टेक्नीशियन कार्य बहिष्कार कर हड़ताल पर चले गए.

जांच व्यवस्था का काम ठप हो गया
बहरहाल एमडीएम अस्पताल में जांच व्यवस्था का काम ठप हो गया है. आक्रोशित लैब टेक्नीशियन आरोपी डॉक्टर की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं. कार्रवाई के अभाव में वे काम पर आने को तैयार नहीं है. अभी तक इस मामले में अस्पताल प्रशासन ने कोई दखल नहीं दिया है, जिससे गतिरोध कायम है.
Loading...

फर्जीवाड़ा करने वाली क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों पर कसा शिकंजा, नोटिस जारी

दिसंबर और जनवरी में ये 4 रेल सेवाएं रहेंगी रद्द, NWR ने जारी की सूची

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 5:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...