Home /News /rajasthan /

'बच्चे हैं, पी लेते हैं' Video Viral होने के बाद विधायक मीना कंवर पहुंच गईं डीसीपी ऑफिस, फिर...

'बच्चे हैं, पी लेते हैं' Video Viral होने के बाद विधायक मीना कंवर पहुंच गईं डीसीपी ऑफिस, फिर...

शेरगढ़ कांग्रेस विधायक मीना कंवर डीसीपी ऑफिस पहुंची और वायरल वीडियो की शिकायत की......

शेरगढ़ कांग्रेस विधायक मीना कंवर डीसीपी ऑफिस पहुंची और वायरल वीडियो की शिकायत की......

Congress MLA Meena Kanwar News: शेरगढ़ कांग्रेस विधायक मीना कंवर और विधायक पति उमेद सिंह वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी भुवन भूषण यादव के ऑफिस पहुंचे और घटना की शिकायत की. विधायक मीना कंवर ने कहा कि पुलिस ने उनके साथ गलत व्यवहार किया है.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. सोशल मीडिया पर शेरगढ़ कांग्रेस विधायक मीना कंवर और विधायक पति उमेद सिंह का रातानाडा थाने में धरने देने का वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार को डीसीपी भुवन भूषण यादव के ऑफिस में इस घटना की शिकायत करने पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए विधायक मीना कंवर ने कहा कि पुलिस ने उनके साथ गलत व्यवहार किया है. उन्होंने कहा कि हमने फोन पर अनुरोध किया था कि बच्चा है, इसे छोड़ दीजिए लेकिन उनकी बात नहीं मानी गई. जब वे थाने पहुंचे तो उन्हें कुर्सी तक नहीं दी गई और उन्हें नीचे बैठना पड़ा. उन्होंने कहा कि जानबूझकर इस वीडियो को वायरल किया गया है. एक महिला विधायक की गरिमा को खंडित करने का प्रयास किया गया है.

उन्होंने बताया कि डीसीपी साहब ने उनको आश्वासन दिया है कि इस पर कार्रवाई करेंगे. विधायक पति उमेद सिंह ने बताया कि जब भी थाने पहुंचे तो जांच अधिकारी जो कुर्सी पर बैठे थे. उन्होंने विधायक को कुर्सी तक नहीं दी, ऐसे में उन्हें नीचे बैठ कर धरना देना पड़ा. साथ ही उन्होंने थाने में मौजूद स्टाफ पर शराब पिए हुए होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आम आदमी शराब पीता है तो उसकी पुलिस जांच करती है और यदि पुलिस शराब पीती है तो उसकी जांच कौन करेगा?

डीसीपी भूषण यादव ने कहा कि वीडियो वायरल हुआ है, इसकी जांच की जा रही है तथा जांच का नतीजा आने के बाद मीडिया को इसके बारे में अवगत कराया जाएगा. सूत्रों की मानें तो विधायक के जेठ के लड़के को पुलिस ने जब पकड़ा था तो उमेद सिंह ने पुलिस के अधिकारी से बात की थी. उन्होंने अपने आपको शेरगढ़ का विधायक बताया था तो जवाब में पुलिस अधिकारी ने कहा कि शेरगढ़ महिला विधायक हैं, आप कौन बोल रहे हैं? ऐसे में बात बढ़ गई और वह युवक को थाने लेकर आ गए.

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व इसी थाने के एसएचओ को एनकाउंटर के मामले में सस्पेंड किया गया था और पुलिस महकमे में इस बात का भारी विरोध है, ऐसे में यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस वीडियो को पुलिस विभाग द्वारा जानबूझकर वायरल किया गया है.

बहरहाल एक बार तो मामला पुलिस की समझाइश से घटना वाले दिन शांत हो गया था लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग और विधायक दोनों ही सवालों के घेरे में है कि आखिर राजनेता और पुलिस विभाग मिलकर किस प्रकार से कानून का मजाक बनाते हैं. सूत्रों के हवाले से तो यह भी खबर सामने आई है कि विधायक के रिश्तेदार का जो चालान काटा गया था, उस चालन की राशि भी पुलिस विभाग ने अदा की है.

Tags: Jodhpur News, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर