Home /News /rajasthan /

शराब पीकर गाड़ी चला रहे युवक का कटा चालान, कांग्रेस MLA पहुंची थाने, 'बच्चे सबके पीते हैं'

शराब पीकर गाड़ी चला रहे युवक का कटा चालान, कांग्रेस MLA पहुंची थाने, 'बच्चे सबके पीते हैं'

थाने में फर्श पर बैठकर पुलिस से बहस करती विधायक मीना कंवर एवं उनके पति.

थाने में फर्श पर बैठकर पुलिस से बहस करती विधायक मीना कंवर एवं उनके पति.

MLA Meena Kanwar News: जोधपुर में पुलिस ने जब शराब पीकर गाड़ी चला रहे एक युवक को पकड़ा तो उसकी रिश्तेदार कांग्रेस की महिला विधायक मीना कंवर उसे छुड़ाने के लिये पति के साथ थाने जा पहुंची. उसके बाद वहां जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ.

जोधपुर. सनसिटी जोधपुर में शराब (Liquor) पीकर गाड़ी चला रहे युवक को पुलिस ने जब पकड़कर उसका चालान काट दिया तो उसकी रिश्तेदार कांग्रेस विधायक मीना कंवर (Congress MLA Meena Kanwar) और उनके पति उमेद सिंह सीधे थाने जा पहुंचे. विधायक और उनके पति ने युवक की पैरवी करते हुये ना केवल पुलिसकर्मियों पर रौब जमाया बल्कि वहीं जमीन पर धरना भी दे दिया. इस दौरान विधायक पुलिसकर्मी से बोलीं ‘बच्चे सबके पीते हैं. कोई बात नहीं बच्चे थोड़ा बहुत ले लिया तो”. इस दौरान वहां खड़े पुलिसकर्मी ने जब इसका वीडियो बनाना चाहा तो विधायक ने उसे भी डांटा. बाद में विधायक की बात मानते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने गाड़ी और शराब के नशे में गाड़ी चलाने वाले युवक को छोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. रातानाडा पुलिस थाना इलाके में एक युवक लापरवाही से गाड़ी चलाता हुआ जा रहा था. पुलिस ने उसे रोका तो पता चला कि वह शराब के नशे में गाड़ी चला रहा है. इस पर पुलिस ने उसका चालान काट दिया. इस दौरान युवक ने पुलिसकर्मी को रौब दिखाकर कहा कि छोड़ दो मैं विधायक का रिश्तेदार हूं. इतने पर भी जब बात नहीं बनी तो शराब के नशे में युवक ने शेरगढ़ विधायक मीना कंवर को फोन लगाकर गाड़ी का चालान काटने की बात बताई.

पति के साथ विधायक सीधे थाने पहुंची
उसके तत्काल बाद ही विधायक मीना कंवर और उनके पति उमेद सिंह सीधे पुलिस थाने पहुंच गए. वहां जाकर पकड़े गये युवक को रिश्तेदार बताते हुये उसकी पैरवी करने लग गये. पुलिस के सामने विधायक ने रौब दिखाया लेकिन जब बात नहीं बनी तो वे थाने में ही अपने पति के साथ जमीन पर बैठ गईं. इसी बीच विधायक मीना कंवर की नजर एक पुलिस कर्मचारी पर पड़ी. उसके हाथ में मोबाइल था और वह घटना का वीडियो बना रहा था. इस पर विधायक ने उससे कहा कि आप गलत कर रहे हैं. इसी बीच उनके पति ने रौब दिखाते हुए कहा की तू वीडियो बनाना बंद कर.

पुलिस ने युवक और उसकी गाड़ी को छोड़ा
उस दौरान विधायक पति लगातार किसी को फोन लगाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन फोन कोई उठा नहीं रहा है. उसके बाद मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा. बाद में पुलिस ने विधायक की बात मानते हुए शराब के नशे में गाड़ी चलाने वाले युवक को छोड़ दिया. लेकिन सोशल मीडिया में इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोग अब इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

Tags: Congress MLA, Most viral video, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर