हिट एंड रन के बाद बदमाशों ने पीछा रहे युवक को चाकुओं से गोदा, हुई मौत

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: August 23, 2019, 9:23 AM IST
हिट एंड रन के बाद बदमाशों ने पीछा रहे युवक को चाकुओं से गोदा, हुई मौत
जोधपुर में वारदात की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जोधपुर (Jodhpur) में बदमाश बेखौफ हो रहे हैं. यहां बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मारकर भाग (hit and run) रहे बदमाशों ने एक युवक की सरेराह चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
जोधपुर (Jodhpur) में बदमाश बेखौफ हो रहे हैं. यहां बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मारकर भाग (hit and run) रहे बदमाशों ने एक युवक की सरेराह चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या का शिकार हुआ युवक बाइक सवारों को टक्कर मारकर भाग रहे बदमाशों की गाड़ी का पीछा कर रहा था. लेकिन बदमाशों ने उस युवक की भी बेरहमी से सरेराह चाकुओं से हमला कर मार डाला.

बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत
जानकारी के अनुसार वारदात बुधवार रात को हुई. जोधपुर के आखलिया चौराहे के पास एक कार ने राह चलते जातरू (श्रद्धालु) को टक्कर मार दी. उसके बाद कार चालक ने लोगों से बचने के लिए गाड़ी को गलत साइड सड़क पर दौड़ाना शुरू कर दिया. इसी बीच कार ने सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल को भी अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान पास ही बाबा के भंडारे में खड़े युवकों ने यह नजारा देखा तो उन्होंने कार का पीछा किया.

सरेराह चाकुओं से गोद डाला

युवकों को पीछा करते देख चालक ने कार को और तेज भगाना शुरू कर दिया. एक युवक इस कार पीछा करते-करते पांचवी रोड ईदगाह क्षेत्र तक पहुंच गया. वहां कार में सवार बदमाशों ने पीछा कर रहे युवक पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. बाद में युवक को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गए. उसके बाद एक टैक्सी ड्राइवर ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अत्यधिक रक्तस्त्राव होने से युवक की मौत हो गई. युवक का नाम देरावर सिंह बताया जा रहा है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
बदमाशों की यह पूरी करतूत एक मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लेकिन इस क्षेत्र में बदमाशों का इतना आतंक है कि मकान मालिक ने सीसीटीवी फुटेज देने से भी इंकार कर दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले आदिल, इरफान, सिकंदर और फराज समेत 8 लोगों की तलाश में जुटी है.
Loading...

राजस्थान की अब तक की 5 बड़ी खबरें, यहां पढ़ें कहां-क्या हुआ

अलवर में प्रियंका गांधी के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई 27 को

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 8:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...