Home /News /rajasthan /

Rajasthan: पुलिस हिरासत में कैदी को दिनदहाड़े बदमाशों ने गोलियों से भून डाला, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

Rajasthan: पुलिस हिरासत में कैदी को दिनदहाड़े बदमाशों ने गोलियों से भून डाला, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

Prisoner murder in jodhpur: हत्या की वारदात जोधपुर में भाटिया चौराहे पर हुई.

Prisoner murder in jodhpur: हत्या की वारदात जोधपुर में भाटिया चौराहे पर हुई.

Jodhpur crime news: सनसिटी जोधपुर में हमलावरों ने पुलिस हिरासत में पेशी से लौट रहे एक कैदी पर ताबड़तोड़ दिनदहाड़े फायरिंग कर दी जिससे उसकी मौत हो गई. हमलावरों ने कैदी पर करीब सात गोलियां दागी, जिसमें पांच उसके लगी. इससे कैदी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बाद में अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया. वारदात के बाद हमलावर वहां से फरार हो गये. वारदात से जोधपुर शहर हिल उठा.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) शहर में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पेशी से लौट रहे एक आरोपी को पुलिस कस्टडी (Police Custody) में ही बदमाशों ने गोलियों से भून दिया. दिनदहाड़े सरेराह हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने आरोपी पर सात राउंड फायर किये. उनमें से पांच गोलियां उसे लगी. गंभीर रूप से घायल हुये हत्या के आरोपी को तत्काल अस्पताल ले जा गया, लेकिन वहां उसने इलाज के दौरान दम (Death) तोड़ दिया. वारदात के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार वारदात शनिवार शाम को हुई. पुलिस जोधपुर सेंट्रल जेल से 3 आरोपियों को पाली किसी पेशी पर लेकर गई थी. शाम को वापसी में पुलिस उन्हें लेकर रोडवेज से वापस लौट रही थी. जोधपुर में भाटिया चौराहे पर रोडवेज की बस रुकी. इस पर पुलिसकर्मी और तीनों आरोपी बस से नीचे उतरे.

Rajasthan: किसान के सिर में एक के बाद एक दागी 6 गोलियां, कर दिये कई सुराख, मौके पर ही मौत

बदमाशों ने 7 राउंड फायर किए, कैदी को 5 गोलियां लगी
उनके नीचे उतरते ही दो युवकों ने पुलिस हिरासत में चल रहे एक आरोपी सुरेश सिंह पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपियों ने करीब 7 राउंड फायर किए. इसमें से सुरेश सिंह को करीब पांच गोलियां लगी. फायरिंग होते ही वहां अफरातफरी मच गई. गोलियों की बौछार के बीच पुलिसकर्मी जान बचाने के लिये वहां से भाग छूटे.

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में नजर आया हमलावर
दिनदहाड़े हुई हत्या की इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें दिखाई दे रहा है कि आरोपी बड़े आराम से बेखौफ अंदाज में अपनी बाइक से नीचे उतरते हैं और फायरिंग की वारदात को अंजाम दे देते हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर पुलिस का नाम मात्र भी डर नजर नहीं आ रहा है. बताया जा रहा है कि ये युवक बस का पीछा करते हुये भाटिया चौराहे तक आये थे.

घायल कैदी ने अस्पताल में तोड़ा दम
इसके बाद जब हमलावर भागने लगे तो पुलिस उनके पीछे दौड़ी. लेकिन तब तक वे अपनी रिवाल्वर छोड़कर गाड़ी पर बैठकर फरार हो गये. इसके बाद में पुलिसकर्मी सुरेश को तत्काल स्थानीय अस्पताल लेकर गये, लेकिन वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद आरोपियों की तलाश के लिये जोधपुर में सघन नाकाबंदी करवाई गई है लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया.

Tags: Crime in Rajasthan, Murder case, Rajasthan latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर