कांग्रेस की दबंग MLA दिव्या मदेरणा हुई 'गुमशुदा', लोगों ने लगाए पोस्टर

अपने दबंग तेवरों के कारण हमेशा चर्चाओं में रहने वाली जोधपुर के ओसियां की विधायक दिव्या मदेरणा एक बार फिर चर्चा में है. लेकिन इस बार वे अपने दबंग तेवरों की वजह से नहीं, बल्कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे 'लापता' के पोस्टर के कारण चर्चा में हैं.

News18 Rajasthan
Updated: May 11, 2019, 9:33 PM IST
कांग्रेस की दबंग MLA दिव्या मदेरणा हुई 'गुमशुदा', लोगों ने लगाए पोस्टर
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: May 11, 2019, 9:33 PM IST
अपने दबंग तेवरों के कारण हमेशा चर्चाओं में रहने वाली जोधपुर के ओसियां की विधायक दिव्या मदेरणा एक बार फिर चर्चा में है. लेकिन इस बार वे अपने दबंग तेवरों की वजह से नहीं, बल्कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे 'लापता' के पोस्टर के कारण चर्चा में हैं. जोधपुर क्षेत्र में विधायक दिव्या मदेरणा से जुड़ा यह मैसेज काफी वायरल हो रहा है.

जोधपुर में कोर्ट ने रुकवाया मृत्यु भोज, कुरीति के खिलाफ सामने आए दो शिक्षक

दिव्या मदेरणा ने इस बार पहली बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरकर जीत हासिल की है. वे भंवरी देवी मर्डर केस के आरोपी पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा की पुत्री हैं. दिव्या मदेरणा अपने दबंग तेवरों के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं. विधायक बनते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को लताड़ने वाले दिव्या मदेरणा के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

कांग्रेस विधायक ने महिला सरपंच को बराबर बैठने से रोका, जमीन पर बैठाया, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है पोस्टर
क्षेत्र के कुछ मतदाताओं की शिकायत है कि वे अब क्षेत्र में दिखाई नहीं दे रही हैं. लिहाजा इसी को लेकर विधायक दिव्या मदेरणा के लापता यह का पोस्टर कुछ दिनों से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में कहा गया है कि वो चुनाव के समय तो वोट के लिए गली-गली घूम रही थी, लेकिन अब गायब हो गई हैं. पोस्टर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है.

विधायक दिव्या के तल्ख तेवर, SDM को कहा, 'आप मुझे ढूंढिए, मैं प्रशासन को ढूंढने नहीं जाऊंगी'
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 11, 2019, 3:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...