अपना शहर चुनें

States

मॉब लिन्चिंग: अब जोधपुर में भीड़ ने प्लास से उखाड़े युवक के नाखून! वीडियो वायरल

जोधपुर में बच्चा चोरी के शक में युवक को पकड़ कर उसके नाखून उखाड़ने का प्रयास करते भीड़ में शामिल लोग।
जोधपुर में बच्चा चोरी के शक में युवक को पकड़ कर उसके नाखून उखाड़ने का प्रयास करते भीड़ में शामिल लोग।

युवक चिल्ला रहा है. रो रहा है और दया की भीख मांग रहा है. लेकिन पूछताछ करने वाला व्यक्ति प्लास से कभी युवक के हाथ की अंगुली के नाखून को खींच रहा है तो कभी पैरों की अंगुलियों को.

  • Share this:
प्रदेश में बच्चा चोर (Kid thief) के गिरोह शक में निर्दोष लोगों की भीड़ द्वारा पिटाई (Mob lynching) का दौर जारी है. ऐसा ही एक भयावह मामला जोधपुर (Jodhpur) में भी सामने आया है. जोधपुर में एक निर्दोष की भीड़ ने बच्चा चोर समझकर न केवल उसकी जबरदस्त पिटाई कर डाली, बल्कि उसे अमानवीय यातनाएं (Inhuman torture) भी दी गई. आम आदमी की रूह को कंपा देने वाला यह वीडियो जोधपुर के फलौदी (Faludi) इलाके का बताया जा रहा है. इस मामले में अभी तक कोई पुलिस कार्रवाई नहीं हुई है.

युवक रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन किसी को दया नहीं आई
वायरल वीडियो में दिखाई देता है कि बच्चा चोरी के अंदेशे में भीड़ ने एक युवक के साथ जमकर मारपीट की. बाद में उसे थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया गया. वीडियो में एक व्यक्ति पकड़े गए युवक से पूछताछ करने के दौरान प्लास से उसके नाखून उखाड़ने का प्रयास कर रहा है. पकड़ा गया युवक जमीन पर लेटकर रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन पूछताछ करने वाले व्यक्ति को जरा भी दया नहीं आ रही है. युवक चिल्ला रहा है. रो रहा है और दया की भीख मांग रहा है. लेकिन पूछताछ करने वाला व्यक्ति प्लास से कभी युवक के हाथ की अंगुली के नाखून को खींच रहा है तो कभी पैरों की अंगुलियों को. इस दौरान लोग युवक की लाठियों से पिटाई कर रहे हैं. मौके पर खड़ी भीड़ यह पूरा नजारा ना केवल देख रही है, बल्कि उसे रिकॉर्ड भी कर रही है.


पुलिस ने साधी चुप्पी


प्रथम दृष्टया सामने आया कि युवक बच्चा चोर नहीं था, बल्कि वह तो बाबा रामदेव के यहां पैदल जाने वाला जातरू (यात्री) था. युवक से मारपीट के बाद लोगों ने उसे छोड़ दिया. उसके बाद लोग भी इधर-उधर हो गए. मामला पुलिस तक पहुंचा ही और भीड़ ने ही अपने स्तर पर कार्रवाई कर डाल. इस मामले में पुलिस ने भी पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है.

बच्चा चोरी की अफवाह में फिर मॉब लिंचिंग, भीड़ पर लाठीचार्ज

अलवर में युवक की मॉब लिंचिंग, बचाने गई पुलिस को भी पीटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज