• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Jodhpur Crime News: मां ने उजाड़ा बेटी का घर, 5 लाख की सुपारी देकर करवाई दामाद की हत्या

Jodhpur Crime News: मां ने उजाड़ा बेटी का घर, 5 लाख की सुपारी देकर करवाई दामाद की हत्या

सास ग्यारसी देवी की पिछले 4 साल से दामाद विनोद से तनातनी चल रही थी. लिहाजा उसने 5 लाख सुपारी देकर दामाद की हत्या करवा दी.

सास ग्यारसी देवी की पिछले 4 साल से दामाद विनोद से तनातनी चल रही थी. लिहाजा उसने 5 लाख सुपारी देकर दामाद की हत्या करवा दी.

Jodhpur Big News: जोधपुर में एक सास ने रिश्तों को तार-तार करते हुये पांच लाख रुपये की सुपारी देकर अपने ही दामाद की हत्या (Murder) करवा दी. पुलिस ने दो दिन में इस मामले का खुलासा कर दिया.

  • Share this:

जोधपुर. सनसिटी जोधपुर (Jodhpur) में एक कलयुगी मां ने अपनी ही बेटी का घर उजाड़ दिया. सास (Mother-in-law) ने अपने दामाद (Son-in-law) की सुपारी देकर हत्या (Murder) करवा दी. दो दिन पहले शहर में हुए ब्लाइंड मर्डर की जांच में यह सनसनीखेज खुलासा हुआ है. हत्या के शिकार युवक का शव एक कट्टे में मिला था. पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए मृतक की सास और उसके साथी दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सास ने 5 लाख रुपये की सुपारी देकर अपने दामाद की हत्या करवाई थी. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक, दो दिन पहले जोधपुर के सुरपुरा डैम के पास प्लास्टिक के कट्टे में एक शव बरामद हुआ था. मंडोर थाना पुलिस और एफएसएल टीम ने जांच के बाद उसकी शिनाख्त मगजी घाटी निवासी विनोद ओड़ के रूप में की थी. इसके बाद पुलिस ब्लाइंड मर्डर की जांच शुरू कर हत्यारों की तलाश में जुट गई. पुलिस ने अभय कमांड के सीसीटीवी फुटेज और अन्य सोर्स से जांच की तो ब्लाइंड मर्डर का खुलासा हो गया. विनोद की हत्या के पीछे उसकी सास ही साजिशकर्ता निकली.

5 लाख में सुपारी देकर करवाई थी दामाद की हत्या
पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर विनोद की सास ग्यारसी देवी को गिरफ्तार कर लिया है. ग्यारसी देवी ने दामाद विनोद की हत्या 5 लाख सुपारी देकर करवाई थी. ग्यारसी देवी ने इसके लिये जब्बर सिंह राजपुरोहित और धनराज वैष्णव को 5 लाख रुपये की सुपारी दी थी. ग्यारसी से पूछताछ के बाद पुलिस ने जब्बर सिंह राजपुरोहित और धनराज वैष्णव को भी हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

लव मैरिज बनी हत्या का कारण
एडीसीपी भागचंद मीणा ने बताया कि विनोद की हत्या करवाने के पीछे का कारण लव मैरिज और खराब आर्थिक हालत थे. विनोद की सास ग्यारसी देवी की पिछले 4 साल से दामाद विनोद से तनातनी चल रही थी. लिहाजा सास ग्यारसी देवी ने 5 लाख सुपारी देकर दामाद की हत्या करवा दी. 5 लाख सुपारी लेकर जब्बर सिंह और धनराज ने दामाद विनोद को पहले शराब पिलाई फिर पेचकस से वार कर गला घोंट दिया. बाद में प्लास्टिक कट्टे में विनोद का शव डालकर उसे सुरपुरा डैम के पास फेंक दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज