Jodhpur: 2 युवकों की हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, परिजनों ने नहीं लिये शव, बेनीवाल पहुंचे अस्पताल

हालात को देखते हुये अस्पताल परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.
हालात को देखते हुये अस्पताल परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

जोधपुर में दो दिन पहले 2 युवकों की हुई हत्या के मामले (Murder case) में मृतकों के परिजनों और ग्रामीणों ने 10-10 लाख रुपये मुआवजे की मांग की है. मामले के तूल पकड़ने के बाद अब नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) भी जोधपुर पहुंच गये हैं.

  • Share this:
जोधपुर. सूर्यनगरी जोधपुर में दो दिन पहले 2 युवकों की हई हत्या (Murder case) का मामला तूल पकड़ गया है. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये के मुआवजे (Compensation) और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग है. इन मांगों को लेकर मृतकों के परिजन और उनके समर्थक एमडीएम अस्पताल में धरने पर बैठे हैं. उनके समर्थन में आज नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल अस्पताल में धरना स्थल पर पहुंचे गये हैं.

परिजनों ने मांगें पूरी नहीं होने तक शव लेने से मना कर दिया है. हालात को देखते हुये अस्पताल परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. मौके पर डीसीपी आलोक श्रीवास्तव समेत पुलिस के अन्य आला अधिकारी भी मौजूद हैं. मृतकों के शव एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखे हैं. पुलिस प्रशासन प्रत्येक गतिविधि पर नजर रखे हुये है. इस मामले में हनुमान बेनीवाल की ओर से मुआवजे की मांग को लेकर किये गये ट्वीट के बाद यहां सुबह ही बड़ी संख्या में लोग पहुंच गये थे.

Jaipur: पुलिस का बड़ा सर्च ऑपरेशन, 100 से अधिक फ्लैट्स को खंगाला, 20 से अधिक संदिग्ध लोग मिले

हत्या की वजह तस्करी की अफीम बताई जा रही है


पुलिस की मानें तो हत्या की वजह तस्करी की अफीम है. इसको लेकर डांगियावास इलाके के पांच युवकों का बुधवार को अपहरण कर लिया गया था. आरोपियों ने युवकों को अगवा कर उनसे मणिपुर से लाई गई अफीम लूट ली और उनमें से 2 युवकों महेंद्र बोयल और भैराराम डूडी की हत्या कर दी. आरोपी उनके शव जोधपुर शहर के बासनी इलाके में अलग अलग स्थानों पर फेंककर फरार हो गए. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज