Jodhpur: रिश्तों का कत्ल, नाबालिग मौसेरी बहन की हत्या कर भाई ने किया सुसाइड, जानें क्या है वजह

नाबालिग बच्ची अपनी मां के साथ नानी के यहां रह रही थी. यह परिवार उत्तर प्रदेश के बनारस क्षेत्र का रहने वाला है. सांकेतिक तस्वीर
नाबालिग बच्ची अपनी मां के साथ नानी के यहां रह रही थी. यह परिवार उत्तर प्रदेश के बनारस क्षेत्र का रहने वाला है. सांकेतिक तस्वीर

सूर्यनगरी जोधपुर शहर (Jodhpur City) में मंगलवार को अमंगल हो गया. यहां एक युवक ने अपनी नाबालिग मौसेरी बहन की हत्या (Murder) कर खुद भी आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
जोधपुर. सूर्यनगरी जोधपुर शहर (Jodhpur City) में मंगलवार को अमंगल हो गया. यहां एक युवक ने अपनी नाबालिग मौसेरी बहन की हत्या (Murder) कर खुद भी आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस की प्रारंभिक तफ्तीश में भाई-बहन के बीच झगड़े की बात सामने आ रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

मंडोर थाना इलाके में हई वारदात
पुलिस के अनुसार वारदात मंडोर थाना इलाके में स्थित भदवासिया क्षेत्र में हुई. वहां करीब 28 वर्षीय एक युवक गोविंद चौबे ने अपनी 12 साल की मौसेरी बहन की हत्या कर खुद ने भी आत्महत्या कर ली. नाबालिग बहन की हत्या करने के बाद युवक ने कांच के टुकड़े से खुद के गले की नसें काट ली जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी धर्मेंद्र सिंह और मंडोर पुलिस मौके पर पहुंची.

मौके पर कांच के कुछ टुकड़े भी बिखरे मिले हैं
डीसीपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि आज सुबह भदवासिया क्षेत्र के अशोक कॉलोनी की गली नंबर 2 में एक मकान में 2 मौसेरे भाई-बहन के शव मिले हैं. मकान के एक कमरे में दोनों के शव खून से सने हुए मिले हैं. मौके पर कांच के कुछ टुकड़े भी बिखरे हुए हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक ने नाबालिग बहन की हत्या कर कांच के टुकड़े से खुद का गला काट आत्महत्या की है.



घर पर नानी को पता चली वारदात
डीसीपी ने बताया कि नाबालिग बच्ची अपनी मां के साथ नानी के यहां रह रही थी. यह परिवार उत्तर प्रदेश के बनारस क्षेत्र का रहने वाला है. ये लोग करीब 35 साल से यहीं रह रहे हैं. युवक लॉकडाउन से पहले बनारस से नानी के घर आया था. बच्ची की नानी ने पुलिस को बताया कि सुबह उसने कमरे के दरवाजे के नीचे से खून बाहर निकलते देखा तो वह चौंक गई. उसके चिल्लाने पर पड़ोसी मौके पहुंचे और कमरे के अंदर का नजारा देख हैरान रह गए. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. बकौल सिंह प्राथमिक जांच में भाई-बहन के बीच कुछ झगड़े का आशंका लग रही है. लेकिन वास्तविक स्थिति का पता पूरी जांच के बाद ही लग पाएगा.

Rajya Sabha Elections: निर्दलीय विधायकों को साधने में जुटी BJP, दे रही ये ऑफर!

Rajasthan: पाकिस्तान की साजिश बेनकाब, 2 जासूस पकड़े, दे रहे थे सैन्य सूचनाएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज