होम /न्यूज /राजस्थान /लेस्बियन पत्नी करती थी पति से नफरत, न्यूड होकर बहनों की मदद से बाथरूम में दी खौफनाक सजा!

लेस्बियन पत्नी करती थी पति से नफरत, न्यूड होकर बहनों की मदद से बाथरूम में दी खौफनाक सजा!

Jodhpur Latest News: राजस्थान में एक लेस्बिनयन पत्नी अपनी पति को खौफनाक मौत दी. पूरी कहानी पढ़कर किसी का भी दिल दहल जाएगा.

Jodhpur Latest News: राजस्थान में एक लेस्बिनयन पत्नी अपनी पति को खौफनाक मौत दी. पूरी कहानी पढ़कर किसी का भी दिल दहल जाएगा.

Jodhpur News : कोटा में पिछले हफ्ते ट्यूशन टीचर ने एकतरफा प्यार में 14 साल की स्टूडेंट की हत्या कर बॉडी अपने ही कमरे की ...अधिक पढ़ें

जोधपुर. कोटा में पिछले हफ्ते ट्यूशन टीचर ने 14 साल की स्टूडेंट की हत्या कर बॉडी अपने ही कमरे की खिड़की पर लटका दी. ट्यूशन टीचर को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है. राजस्थान में भरोसे और रिश्ते का कत्ल करने वाला यह इकलौता मर्डर नहीं है. जोधपुर में करीब 3 साल पहले कृषि विभाग में कार्यरत कर्मचारी की लेस्बियन पत्नी ने अपनी दो बहनों के साथ मिलकर पति के 6 टुकड़े कर दिए थे.  कृषि विभाग के एएओ मेड़ता सिटी निवासी चरणसिंह उर्फ सुशील जाट की हत्या (Murder) उसकी पत्नी सीमा ने अपनी दो बहनों व एक दोस्त के साथ मिलकर की थी. हत्या कर इलेक्ट्रिक कटर (Electric cutter) से शव के टुकड़े कर उसे सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में बहा दिया था.

पुलिस ने इस मामले में तीनों बहनों (Sisters) और उनके एक दोस्त को गिरफ्तार किया था. पति का सिर्फ इतना कुसूर था कि वह अपनी ही पत्नी से वैवाहिक संबंध बनाने को दबाव डाल रहा था. जबकि पत्नी समलैंगिक थी और वह इस कारण अपने पति के साथ शारीरिक संबंध बनाना नहीं चाहती थी.

प्लास्टिक बैग पर छपे दुकान के नाम से कातिलों तक पहुंची पुलिस
तत्कालीन डीसीपी ईस्ट धर्मेन्द्र सिंह यादव के मुताबिक, नांदड़ी सीवरेज प्लांट में दो दिन पूर्व एक व्यक्ति के हाथ-पांव एक प्लास्टिक बैग में मिले थे. इसके बाद वहीं पर शाम को एक बैग में सिर भी मिला. प्लास्टिक बैग पर छपे दुकान के नाम के आधार पर दुकानदार से तहकीकात की गई तो पता चला कि मृतक मेड़ता सिटी के निकट खाकड़की निवासी सुशील चौधरी है. बाद में मृतक के परिजनों ने उसकी शिनाख्त की. जांच का दायरा आगे बढ़ाने पर मृतक की पत्नी सीमा पर शक गहराया.

डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल टीम ने की जांच
डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि नांदड़ी गौशाला के पीछे एसटीएफ प्लांट (सीवरेज प्लॉन्ट) के पास एक व्यक्ति के कटे हुए हाथ, पैर और शाम को कटा हुआ सिर मिलने की सूचना मिली थी. इस पर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त जोधपुर पूर्व, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जोधपुर पूर्व, सहायक पुलिस आयुक्त वृत मंडोर की ओर से मौके पर एफएसएल टीम, एमओबी टीम तथा डॉग स्क्वॉयड को बुलाया गया. घटनास्थल का बारिकी से निरीक्षण किया गया.

ये भी पढ़ें: पहले पति के फर्जी डेथ सर्टिफिकेट से बन गई टीचर, 88 लाख सैलरी उठाई, और तीसरे पति ने…

मृतक के ममेरे भाई ने की शव की शिनाख्त
मानव अंगों को जिस थैलियों में फेंका गया, जिसमें एक थैली आनंदपुर कालु और एक थैली मेडतासिटी के दुकान की थी. जिस पर पाली जिले और नागौर जिले में गुमशुदा लोगों के बारे में जानकारी प्राप्त की तो पता चला कि 10 अगस्त 2020 को गुम हुए चरणसिंह उर्फ सुशील चौधरी की गुमशुदगी 11 अगस्त 2020 को मेड़ता सिटी थाने में दर्ज हुई थी. गुमशुदा के फोटो मंगवाए और चेहरे से मिलान किया तो समानता पाई गई. इस पर मृतक के मामा के बेटे राजेन्द्र मंगोलिया ने अपने भाई चरण सिंह उर्फ सुशील पुत्र नेमाराम जाति जाट निवासी खाखड़की पुलिस थाना मेडतासिटी की शिनाख्त की.

हैरान करने वाली कहानी, बहनों की मदद के पति को काटा
पुलिस अनुसंधान में जो कहानी सामने आई, वह हैरान कर देने वाली है. डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि मृतक की पत्नी और दो साली और एक साली के दोस्त ने मिलकर युवक की हत्या की थी. मृतक की पत्नी समलैंगिक थी और उसका किसी दूसरी महिला के साथ संबंध था, जिसके चलते युवक और उसकी पत्नी में अनबन चल रही थी. इस झगड़े के चलते पत्नी ने अपनी बहनों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

Tags: Butal murder, Jodhpur News, Rajasthan news, Wife murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें