जोधपुर में पड़ोसी महिला और पुरुष में सरेराह जूतम पैजार..., जानिए क्या है पूरा मामला

महिला का आरोप है कि पड़ोसी छत पर कपड़े उतार भी अश्लील हरकतें करता है.

Neighboring woman and man fight fiercely in jodhpur: जोधपुर में पड़ोसी महिला और पुरुष की मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शहर के प्रतापनगर इलाके में हुई इस घटना के बाद महिला ने पड़ोसी के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है.

  • Share this:
जोधपुर. सूर्यनगरी जोधपुर में एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल (Video viral) हुआ है. वीडियो में एक महिला और पुरुष गुत्थम-गुत्था हो रहे हैं. ये दोनों पड़ोसी बताये जा रहे हैं. घटना के बाद महिला ने पड़ोसी पर अश्लील हरकत (Obscene act) करने और फब्तियां कसने का आरोप लगाते हुये उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने केस दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. मारपीट की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और फिर सोशल मीडिया में वायरल हो गई.

पुलिस के अनुसार मामला शहर के प्रतापनगर थाना इलाके के चांदना भाकर इलाके का है. वहां रहने वाली एक महिला के साथ पड़ोसी ने सरेराह मारपीट करनी शुरू कर दी. उसके बाद महिला भी बचाव में उससे भिड़ गई और पीटने लगी. सरेराह मारपिटाई की घटना के बाद महिला ने प्रतापनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. महिला ने शिकायत में बताया कि वह मंगलवार रात को 9.30 बजे अपने घर की तरफ जा रही थी. इसी दौरान पड़ोसी मानाराम दर्जी ने अश्लील फब्तियां कसने के बाद उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. झगड़ा देखकर वहां पड़ोसी जमा हो गये.



छत पर भी अश्लील हरकत करता है
महिला ने अपनी रिपोर्ट में बताया की मानाराम ने उसने पास आकर कहा कि मेरा कहना मान ले. यह कहकर उसने साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि मानाराम दर्जी उसके आसपास ही रहता है. वह उस पर बुरी नजर रखता है. यही नहीं महिला ने आरोप लगाया है कि वह छत पर कपड़े उतार कर अश्लील हरकतें करता है. मारपीट का यह वीडियो वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. उसके बाद यह तेजी से सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है. पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.