सड़क के किनारे मिला नवजात का शव, पुलिस ने बिना जांच किए ही दफनाया

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: September 3, 2019, 2:32 PM IST
सड़क के किनारे मिला नवजात का शव, पुलिस ने बिना जांच किए ही दफनाया
जोधपुर में सड़क के किनारे मिला नवजात का शव

जोधपुर, राजस्थान के जोधपुर के रायणपुरा गांव में ममता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां सड़क के किनारे एक 9 महीने की नवजात बच्ची का शव मिला है.

  • Share this:
जोधपुर, राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) के रायणपुरा गांव में ममता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां सड़क के किनारे (Roadside) एक 9 महीने की नवजात बच्ची (Newborn's body)  का शव मिला है. शव के पास से सेफ्टीरोल इंजेक्शन (Ceftriol Injection) का डब्बा भी मिला है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं इस घटना के दौरान पुलिस विभाग (Police Department) का भी असंवेदनशील चेहरा देखने को मिला. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सड़क के नजदीक एक गड्ढा(A pit near road) खुदवा कर बच्ची के शव को दफना दिया. इस दौरान पुलिस (Jodhpur police) ने मामले की जांच तक करने की जहमत नहीं उठाई.

सड़क के किनारे मिला नवजात का शव

घटना जोधपुर से 200 किलोमीटर दूर चाखू थाना क्षेत्र की है, जहां पर सड़क किनारे एक नवजात का शव मिला है. इस नवजात शिशु के पास कुछ दवाइयों के पैकेट (Packet of medicines) भी मिले हैं. सुबह स्कूल जा रहे बच्चों ने जब इस बच्ची के शव को देखा तो बच्चों ने लोगों को इसकी सूचना दी, उसके बाद लोग वहां पहुंचे और पुलिस को घटना के बारे में बताया.

पुलिस ने सड़क के नजदीक गड्ढा खोदकर नवजात के शव को दफनाया (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस ने सड़क के नजदीक गड्ढा खोदकर नवजात के शव को दफनाया (सांकेतिक तस्वीर)


बिना जांच पुलिस ने शव को दफनाया

इस घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पहले तो लोगों से इसके बारे में जानकारी ली. बाद में पुलिस के जवानों ने मामले की जांच किए बगैर ही सड़क के नजदीक गड्ढा खोदकर बच्ची के शव को दफनाया दिया.

यह भी पढ़ें- पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में सामने आए नए वीडियो, नए चेहरे दिखने का दावा  
Loading...

यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में राजस्थान का जवान हेमराज जाट शहीद, CM अशोक गहलोत ने ट्विटर पर किया सैल्यूट

यह भी पढ़ें- टूटी पटरी देखते ही हाथ में लाल कपड़ा लेकर आधे घंटे तक दौड़ता रहा ग्रामीण, बचाई सैकड़ों लोगों की जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 2:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...