छात्रसंघ चुनाव RESULTS: जोधपुर में JNVU के सुनील चौधरी की 9 वोटों से जीत

जोधपुर की जेएनवीयू में छात्र संघ चुनाव परिणाम मंगलवार देर रात घोषित कर दिए गए. अपेक्स पद पर दौबारा काउंटिंग के बाद एनएसयूआई के सुनील चौधरी को अध्यक्ष घोषित कर दिया गया.

News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2018, 10:34 AM IST
छात्रसंघ चुनाव RESULTS: जोधपुर में JNVU के सुनील चौधरी की 9 वोटों से जीत
सुनील चौधरी (फोटो-एफबी से साभार)
News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2018, 10:34 AM IST
जोधपुर की जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव के नतीजे मंगलवार देर रात घोषित कर दिए गए. अपेक्स पद पर दौबारा काउंटिंग के बाद एनएसयूआई के सुनील चौधरी को अध्यक्ष घोषित किया गया. 9 वोट से चौधरी ने विजयी हासिल की. उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याक्षी दिनेश पंचारिया जीते, महासचिव पद पर एबीवीपी के बबलू सोलंकी जीते, संयुक्त सचिव पद पर एनएसयूआई के मनीष विश्नोई को विजयी घोषित किया गया.

राजस्थान की राजधानी जयपुर समेत प्रदेश के तमाम शहरों और जिला मुख्यालायों पर मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव परिणाम को लेकर सियासी माहौल गर्माया रहा. सुबह 11 बजे से शुरू हुई मतगणना प्रक्रिया के साथ ही चुनावी जीत-हार के रूझान मिलने लगे और दोपहर 2 बजे तक नतीजे भी मिलने लगे. शुरुआती नतीजों में अखिल भारती विद्यार्थी परिषद (ABVP) का दबदबा रहा जो अंत तक बरकरार रहा. राजस्थान यूनिवर्सिटी चुनाव परिणाम में दोनों ही छात्र संगठनों (ABVP और NSUI) की स्टूडेंट पॉलिटिक्स फेल हो गई और पहली बार एससी निर्दलीय उम्मीदवार ने अध्यक्ष पर जीत हासिल की.

उधर, जोधपुर की जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष पद के लिए मतगणना प्रक्रिया रात 2 बजे तक जारी रही और नतीजे को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहों के चलते माहौल गर्मा गया. आखिर देर रात सभी पदों पर चुनाव के परिणाम घोषित कर दिए गए.

ये भी पढ़ें- राजस्थान यूनिवर्सिटी में ABVP-NSUI फेल, 'बागी' ने बनाया जीत का रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें- 
छात्रसंघ चुनाव: NSUI ने वसुंधरा सरकार पर लगाया चुनाव में दखल का आरोप
छात्रसंघ चुनाव: वोट के लिए भरतपुर में दंडवत नजर आए प्रत्याशी
छात्रसंघ चुनाव के लिए वोटिंग के दिन कहां, क्या हुआ?
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर