Home /News /rajasthan /

omg 2 prisoners brought bidi bundle hidden in private part at jodhpur central jail officers were in shock cgpg

जोधपुर सेंट्रल जेल में ऐसी जगह बीड़ी का बंडल छिपाकर लाए 2 कैदी, जानकर हो जाएंगे हैरान

Jodhpur Latest News: जोधपुर जेल में बीड़ी का बंडल छिपाकर लाए कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Jodhpur Latest News: जोधपुर जेल में बीड़ी का बंडल छिपाकर लाए कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Jodhpur News: जोधपुर सेंटर जेल (Jaipur Central Jail) के दो कैदियों ने ऐसा कारनामा किया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दोनों कैदी अपने गुप्तांग में बीड़ी का बंडल छिपाकर ले आए. जेल प्रशासन को जब इस बात की जानकारी मिली, सभी दंग रहे गए. दोनों बंदियों को अस्पताल भेजा गया. फिर सोनोग्राफी कराई गई. बड़ी मशक्कत के बाद उनके प्राइवेट पार्ट से बीड़ी के बंडल बरामद किए गए.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. राजस्थान का जोधपुर सेंट्रल जेल एक बार फिर सुर्खियों में है. सेंट्रल जेल में दो बंदी अपने गुप्तांग में तीन बीड़ी के बंडल छुपा कर ले जाते हुए पकड़े गए. इसके बाद जेल प्रशासन की शिकायत पर जेल में बंद इन दोनों दोनों आरोपी बंदियों के खिलाफ रातानाडा थाने में मामला दर्ज कराया गया. रातानाडा थाना अधिकारी भारत रावत ने बताया कि 30 जून को जेल प्रशासन की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर बताया गया कि 29 जून को उद्योग शाला से जब सभी बंदी जेल में लौट रहे थे तो जांच के दौरान 2 बंदियों के गुप्तांग में बीड़ी के बंडल छिपे होने की जानकारी सामने आई. इसके बाद इन बंदियों को अस्पताल के डिस्पेंसरी में ले जाया गया. वहां से अस्पताल रेफर कर बीड़ी के बंडल बरामद किए गए.

थाना अधिकारी भारत रावत ने बताया कि जेल प्रशासन की तरफ से बंदियों की नियमित चेकिंग गई. तब दो बंदियों के पास से संदिज्ध सामग्री होने की आशंका में उनसे पूछताछ की गई. पूछताछ में इन बंदियों ने बताया कि उन्होंने अपने गुप्तांग में बीड़ी के बंडल को छिपाया है. एक बंदी ने दो बंडल तो दूसरे ने एक बंडल डाल रखा था.

कैदियों की करनी पड़ी सोनोग्राफी

इस पर बंदियों की जेल डिस्पेंसरी में जांच के साथ सोनाग्राफी करवाई तब उसमें उनके गुप्तांग में बीड़ियों के बंडल होने की पुष्टि हुई. थानाधिकारी ने बताया कि दंडित बंदी पाली जिले के बाली थाना क्षेत्र सेसली निवासी शिवनाथ पुत्र गुलाबनाथ और उत्तर प्रदेश के जोनपुर रामनगर निवासी रोहिताश उर्फ रोहित पुत्र श्याम गिरी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. रोहिताश ने अपने गुप्तांग में दो और शिवनाथ ने एक बीड़ी का बंडल छिपाकर रखा हुआ था.

ये भी पढ़ें:  Indian Railways: श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़-सूरतगढ़ के लिए पैसेंजर ट्रेन फिर से शुरू, चेंक करें टाइम टेबल 

घटना में जेल अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.  बता दें कि इससे पहले भी जेल में बंदियों ने अपने गुप्तांग  में मोबाइल तक छिपाए थे. इस घटना के बाद जहां नशे की प्रवृत्ति के लिए लोग किस हद तक चले जाते हैं इस बात की जानकारी मिलती है. वहीं दूसरी और जेल प्रशासन में नशीली सामग्री कार्यशाला तक पहुंची कैसे हैं इसको लेकर भी सवालिया निशान उठते है.

Tags: Jodhpur Central Jail, Jodhpur News, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर