Home /News /rajasthan /

कार की टक्कर से हवा में उछले पति-पत्नी, भाग निकला ड्राइवर, देखें एक्सीडेंट का Live Video

कार की टक्कर से हवा में उछले पति-पत्नी, भाग निकला ड्राइवर, देखें एक्सीडेंट का Live Video

Jodhpur Accident Viral Video: राजस्थान के जोधपुर में कार ने पति-पत्नी को मारी टक्कर.

Jodhpur Accident Viral Video: राजस्थान के जोधपुर में कार ने पति-पत्नी को मारी टक्कर.

Jodhpur Accident Viral Video: राजस्थान (Rajasthan News) के जोधपुर (Jodhpur Latest Khabar) में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार पति-पत्नी को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पूरी वारदात सीसीटीवी (Viral Video) में कैद हो गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में तेज रफ्तार गाड़ियां कहर बरपा रही है. सड़कों पर तेज रफ्तार के चलते होने वाले हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे. ताजा मामला में शहर के रातानाडा थाना क्षेत्र के खास बाग इलाके से सामने आया है, जहां दो पहिए पर जा रहे पति-पत्नी को पीछे से तेज रफ्तार के साथ आई एक कार ने टक्कर मार कर उछाल दिया. सड़क पर गिरे पति-पत्नी की मदद करने के बजाय कार चालक ने कार बैक की और मौके से भाग निकला. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज (Accident Video) सामने आया है जो दिल दहलाने वाला है. हालांकि यह घटना पांच दिन पुरानी है, लेकिन अब इस हादसे में घायल चंद्रशेखर और उसकी पत्नी रेखा की तबीयत में सुधार होने के बाद परिजनों ने मामला दर्ज कराया है.

चंद्रशेखर अपनी पत्नी रेखा के साथ रात के समय दुपहिया वाहन पर जा रहे थे. उनसे आगे एक अन्य मोटर साइकिल भी चल रही थी. पीछे तेज रफ्तार से आने वाली कार से बेखबर वे अपनी मोटर साइकिल चला रहे थे. इतने में पीछे से तेज रफ्तार के साथ आई एक कार ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही पति-पत्नी उछल कर सड़क पर जा गिरे.

हादसे के बाद मौके से भागा कार ड्राइवर

इस हादसे के तुरंत बाद कार ड्राइवर कुछ पल के लिए रुका, लेकिन इसके बाद तेजी से कार को बैक लेकर वहां से भाग निकला. बाद में वहां से निकलने वाले एक राहगीर ने दोनों घायलों को संभाला. तब तक अन्य लोग भी वहां पहुंच गए. दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया. चार दिन से इलाज के बाद अब दोनों की स्थिति खतरे से बाहर है. इसके बाद परिजनों ने हादसा स्थल पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले और पुलिस में मामला दर्ज कराया. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार मालिक की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें: ताजमहल नहीं ये घर है, पति ने पत्नी को किया गिफ्ट, 3 साल में बनकर हुआ तैयार, देखें Exclusive PHOTOS

गौरतलब है कि जोधपुर में तेज रफ्तार के कारण बेकाबू होती कारों से हादसे लगातार बढ़ते जा रहे है. एक के बाद एक कर लगातार होते हादसों के बावजूद न तो लोगों ने कोई सबक सीखा और न ही पुलिस कारों की तेज रफ्तार पर अंकुश लगवा पाई. दो दिन पूर्व ही शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में एक बेकाबू कार ने तड़के तीन बजे बिजली के कई पोल उड़ा दिए. यह तो गनीमत रही कि सुबह तीन बजे सड़क बिलकुल सूनी थी. इस कारण किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई. वहीं दो ऑडी कार की तेज रफ्तार के दो अलग-अलग हादसों में चार लोग अपनी जान गंवा बैठे है, जबकि 12 लोग घायल हो चुके है.

Tags: Jodhpur News, Rajasthan news, Road accident, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर