Home /News /rajasthan /

OMG: तेंदुए को नजदीक आता देख कुत्ते को आया हार्ट अटैक, तड़प-तड़पकर मौत, देखें VIDEO

OMG: तेंदुए को नजदीक आता देख कुत्ते को आया हार्ट अटैक, तड़प-तड़पकर मौत, देखें VIDEO

Rajasthan Dog Heart Attack Viral Video: राजस्थान के जोधपुर में तेंदुएं को पास आते देख दहशत में एक कुत्ते की मौत हो गई.

Rajasthan Dog Heart Attack Viral Video: राजस्थान के जोधपुर में तेंदुएं को पास आते देख दहशत में एक कुत्ते की मौत हो गई.

Dog Heart Attack Viral Video in Jodhpur: राजस्थान (Rajasthan News) के जोधपुर (Jodhpur News) में पैंथर को नजदीक आता देख एक कुत्ता इतना डर गया कि उसे हार्ट अटैक आ गया. तड़प-तड़पकर उसकी मौत हो गई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Jodhpur Dog Heart Attack Viral Video) हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. यह बात सच है कि डर सभी को लगता है, चाहे वह इंसान हो या जानवर. दर्द जब हद पार कर लेता है तो हार्ट अटैक आना एक सामान्य बात है, चाहे वो इंसान हो या जानवर. ऐसा ही एक मामला राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) के तिंवरी गांव में देखने को मिला. गुरुवार रात एक पैंथर गांव में घुस आया. जब यह पैंथर एक कुत्ते के नजदीक से गुजरा तो वह इतना घबरा गया कि उसे हार्ट अटैक (heart attack) आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है.

पैंथर को दूर से देख पहले तो कुत्ते उसकी तरफ भागे. लेकिन जब उसे एहसास हुआ कि यह एक खूंखार जानवर है तो दोनों कुत्ते उल्टे पैर भागे. इस दौरान हड़बड़ाहट में दोनों ही कुत्ते नीचे गिर गए. जो कुत्ता पैंथर के सबसे नजदीक था उस कुत्ते में इतनी दहशत हो गई कि उसे हार्ट अटैक आ गया. कुत्ते ने मौके पर ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया. यह तो गनीमत रही कि ग्रामीण और बच्चे आतिशबाजी कर अपने घरों में लौट गए थे, नहीं तो कोई बड़ी घटना घटित हो सकती थी.

पैंथर का होगा रेस्क्यू

पैंथर के आने की खबर के बाद गांव में दहशत का माहौल है. फिलहाल वन विभाग के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं और ना ही प्रशासन ने कोई कदम उठाया है. पशु रोग विशेषज्ञ डॉ. श्रवण सिंह राठौड़ ने बताया कि सीसीटीवी में दिखाई देने वाले जानवर पैंथर के होने की संभावना है. उनका कहना है कि उनकी टीम ने साल 2019 में इसी गांव के क्षेत्र चामू से एक पैंथर को रेस्क्यू किया था.

ये भी पढ़ें: रेलवे पहली बार MP में बनवा रहा दो ट्रैक वाली 5 आस्ट्रियन सुरंगें, नीचे से गुजरेंगी ट्रेन, ऊपर से वन्यप्राणी

हालांकि उन्होंने कहा कि अब वन विभाग की टीम पगमार्क के जरिए पहले यह सुनिश्चित करेगी कि यह पैंथर ही था. इसके बाद उसे रेस्क्यू करने के प्रयास किया जाएगा. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई. जोधपुर की घटना की वीडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है.

Tags: Dog, Jodhpur News, Latest viral video, Rajasthan news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर