17 जून को सलमान खान के खिलाफ दर्ज होगा एक और केस ! जानें क्या है मामला

बॉलीवुड के स्टार सलमान खान के खिलाफ 17 जून को या तो एक और केस दर्ज होगा या वह हथियार का लाइसेंस गुम हो जाने को लेकर दायर किए गए झूठे शपथ पत्र में मामले में बरी हो जाएंगे.

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: June 11, 2019, 2:04 PM IST
Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: June 11, 2019, 2:04 PM IST
हिरण शिकार मामले से जुड़े हथियार का लाइसेंस गुम हो जाने को लेकर सलमान खान की ओर से दिए  गए झूठे शपथ-पत्र के मामले पर मंगलवार को सीजेएम (ग्रामीण) की कोर्ट में सुनवाई हुई. वर्ष 1998 के इस मामले में सुनवाई के दौरान सलमान खान के अधिवक्ता ने कोर्ट में कहा कि सलमान खान का किसी भी तरह का यह मंतव्य नहीं था कि वह झूठा शपथ-पत्र पेश करें. ऐसे में उनके खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई करना न्यायोचित नहीं है. 20 साल पहले जोधपुर में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के लिए आई फिल्मी दुनिया के सितारों ने  चिंकारा का शिकार किया था.

झूठे शपथ पत्र मामले में आना है फैसला 



उसी प्रकरण में सलमान की ओर से हथियारों के लाइसेंस खो जाने को लेकर शपथ पत्र पेश किया गया था. अभियोजन पक्ष ने इस शपथ-पत्र को झूठा बताते हुए कोर्ट को गुमराह करने का आरोप लगाया था. साथ ही इसके लिए दंड प्रक्रिया संहिता 340 के तहत कार्यवाही शुरू करने का प्रार्थना पत्र वर्ष 2006 में पेश किया था. इस मामले में लगातार सुनवाई होने के बाद कोर्ट ने मंगलवार को इस पर आदेश जारी करने की तिथि 17 जून मुकर्रर की है.

ये भी पढ़ें -

कटरीना कैफ से हार गए सलमान खान, नहीं पहचान सके अपने भाई अरबाज़ की तस्वीर

सलमान खान को लगा बड़ा झटका, ऑनलाइन लीक हुई 'भारत'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...