एकबार फिर अलवीरा निकलीं अपने भाई के लिए 'लकी', आर्म्स एक्ट केस में सलमान के हक में फैसला

आज भी जोधपुर कोर्ट में मौजूद थीं सलमान खान की बहन अलवीरा.

आज भी जोधपुर कोर्ट में मौजूद थीं सलमान खान की बहन अलवीरा.

अलवीरा को सलमान की लकी सिस्टर माना जाता है. जब-जब वे कोर्ट में मौजूद रहीं, सलमान को राहत मिली. इस बार भी आर्म्स एक्ट केस में सलमान के हक में फैसला आया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 11:30 PM IST
  • Share this:
जोधपुर. भाई सलमान खान (Salman Khan) को हर मुसीबत को बाहर निकालने के लिए मानो अलवीरा (Alvira) ने बीड़ा उठा रखा हो. अलवीरा आज फिर जोधपुर कोर्ट (Jodhpur Court) में थीं. आर्म्स एक्ट केस (Arms Act Case) में सलमान खान पर कोर्ट में झूठा शपथ पत्र देने का आरोप था. कोर्ट ने आखिरकार सलमान के हक में फैसला किया.

सलमान खान के काले हिरण शिकार केस में हर अहम सुनवाई और फैसले पर पहले सलमान के साथ या अकेले कोर्ट में अलवीरा मौजूद रहीं. अलवीरा को सलमान की लकी सिस्टर माना जाता है. जब-जब वे कोर्ट में मौजूद रहीं, सलमान को राहत मिली. अलवीरा कोर्ट रूम में कई दफा घंटों बहस सुनते या फिर सलमान के वकीलों के चैंबर में सलमान के केस की एक-एक डिटेल पर डिस्कस करती दिखीं.

... इसलिए अलवीरा सलमान के लिए लकी

हिरण शिकार मामले में सलमान को सजा दी गई, जिसके खिलाफ सलमान ने हाईकोर्ट में अपील की. अपील पर सुनावाई चली और 8 साल से भी ज्यादा वक्त तक हाईकोर्ट में केस चला. अलवीरा इन 8 साल तक जोधपुर कोर्ट के चक्कर लगाती रहीं और आखिर 8 साल बाद मानो ईश्वर ने एक बहन की सुनी और सलमान खान को हाईकोर्ट ने दोनों केस में बरी कर दिया. फैसले वाले दिन भी अलवीरा जोधपुर हाईकोर्ट में उपस्थित थीं और अपने भाई को बरी करवाने की खुशखबरी लेकर ही मुंबई गईं
आर्म्स एक्ट केस में भी अलवीरा कोर्ट में आती रही और जब फैसला आया तब भी वे अपने भाई सलमान के साथ कोर्ट में मौजूद थीं. किस्मत ने एक बार फिर अलवीरा के सिर पर हाथ रखा और कोर्ट ने सलमान को बरी कर दिया. बहन अलवीरा अपने भाई को एक बार फिर संकट से निकाल कर अपने साथ मुंबई लेकर गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज