राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल 2019 में 300 से ज्यादा लड़के-लड़कियों ने दिए ऑडिशन

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: August 17, 2019, 6:01 PM IST
राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल 2019 में 300 से ज्यादा लड़के-लड़कियों ने दिए ऑडिशन
जोधपुर - ऑडिशन में इंट्रोडक्शन, रैंप वॉक, टैलेंट सहित कई राउंड हुए.

"राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल 2019" के लिए जोधपुर में ऑडिशन का आयोजन किया गया. इसमें सनसिटी सहित मारवाड़ रीजन के 300 से ज्यादा युवक-युवतियों ने ऑडिशन दिए.

  • Share this:
"राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल 2019" के लिए जोधपुर में ऑडिशन का आयोजन किया गया. इसमें सनसिटी सहित मारवाड़ रीजन के 300 से ज्यादा युवक-युवतियों ने ऑडिशन दिए. जोधपुर में हुए ऑडिशन में बिग बॉस फेम मनु पंजाबी ने न सिर्फ कंटेस्टेंट्स को जज किया बल्कि उनका कॉन्फिडेंस बढ़ाने के लिए उन्हें अहम टिप्स भी दिए. जोधपुर में हुए ऑडिशन में सभी प्रतिभागी ब्लैक आउटफिट्स में शामिल हुए. ऑडिशन में इंट्रोडक्शन, रैंप वॉक, टैलेंट सहित कई राउंड हुए. ऑडिशन में जोधपुर के अलावा जैसलमेर, बाड़मेर, पाली, सिरोही, जालौर, आबू रोड आदि स्थानों के दो दर्जन से ज्यादा शहरों-कस्बों से युवक-युवतियों ने हिस्सा लिया.

"राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल 2019" के लिए जोधपुर में ऑडिशन का आयोजन किया गया.
बिग बॉस फेम मनु पंजाबी ने प्रदेश के परिजनों से अपने बच्चों को फैशन फिल्ड से जोड़ने का अनुरोध किया.


ज्यूरी में शामिल बिग बॉस फेम मनु पंजाबी और फैशन स्टार की डायरेक्टर दामिनी शर्मा ने प्रतिभागी युवक-युवतियों को अपनी नजर और इंडस्ट्री की जरूरत के नजरिए से परखा. इस बीच बिग बॉस फेम मनु पंजाबी ने प्रदेश के परिजनों से अपने बच्चों को फैशन फिल्ड से जोड़ने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि समय बदल रहा है, लोग बदल रहे हैं, जरूरतें बदल रही हैं तो फील्ड्स भी बदलने चाहिए. उन्होंने बच्चों के माता-पिता से कहा कि आपकी एक ना शायद आपके बच्चे को कुछ बना नहीं पाए मगर आपकी एक हां आपके बच्चे को बहुत कुछ बना सकती है.



वहीं फैशन स्टार की डायरेक्टर दामिनी शर्मा ने इसे गरीब बच्चों के लिए नि:शुल्क फैशन फिल्ड में अवसर देने वाला आयोजन बताया. उन्होंने कहा कि इस ब्यूटी पेजेंट में लड़के और लड़कियां परफॉर्म करेंगी. इस दौरान 20 लड़के और 20 लड़कियों को चुना जाएगा. चुने गए लड़के और लड़कियों को ग्रुम किया जाएगा. दस दिनों तक ये सभी रायपुर में स्टे करेंगे. 29 सितम्बर को फिनाले का आयोजन किया जाएगा. इसमें दिल्ली और मुंबई के डिजायनर्स के कस्ट्युम रहेंगे. फिनाले के दिन बहुते सारे सेलेब्रिटीज भी मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि यहां से आगे जाने वाले कंटेस्टेंट को स्टेट लेवल के बाद इंडिया लेवल पर वाइल्ड कार्ड एंट्री दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - अलवर में एक और मॉब लिंचिंग, भीड़ की पिटाई का VIDEO वायरल

ये भी पढ़ें - चंबल नदी में उफान: खतरे के निशान से 1 मीटर ऊपर पहुंचा जलस्तर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 6:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...