लाइव टीवी

प्लंबर बनकर दिन में करते थे रेकी, रात को अफसरों के घर करते थे चोरी
Jodhpur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: June 27, 2019, 10:07 PM IST
प्लंबर बनकर दिन में करते थे रेकी, रात को अफसरों के घर करते थे चोरी
चोर प्लंबर बनकर एयरफोर्स कॉलोनी में अफसरों के मकानों में करते थे चोरी

जोधपुर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि अब उन्होंने एयरफोर्स कॉलोनी में अफसरों के घरों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है.

  • Share this:
जोधपुर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि अब उन्होंने एयरफोर्स कॉलोनी में अफसरों के घरों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है. दो दिन पहले एयरफोर्स कॉलोनी में एक साथ आधा दर्जन अफसरों के घरों में चोरी की वारदात हुई थी. रातानाडा पुलिस ने तुरंत जांच कर दो चोरों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया है. बता दें कि ये दोनों चोर एयरफोर्स कॉलोनी में प्लंबर बनकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

एयरफोर्स कॉलोनी करते थे चोरी

दरअसल दो दिन पहले जोधपुर के एयरफोर्स कॉलोनी में रहने वाले वारंट ऑफिसर रमेश बेन के क्वार्टर पर चोरी हुई. वारंट ऑफिसर रमेश बेन ने चोरी होने पर रातानाडा पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. इस बीच पुलिस ने जांच शुरु की तो कॉलोनी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दो युवक नजर आए.



प्लंबर बनकर अफसरों के मकानों को बनाया निशाना



सीसीटीवी खंगालने के बाद पता चला कि दोनों युवक दिन में कॉलोनी में प्लंबर का काम करने के बहाने घरों की रेकी करते थे और घर सुनसान मिलने पर रात में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. लिहाजा पुलिस ने आरोपी किशन व सन्नीलाल को हिरासत में लिया है. वहीं दोनों आरोपियों सभी चोरी की वारदात को अंजाम देना भी स्वीकार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनसे 7 मोबाइल व कुछ नकदी बरामद की है.

( जोधपुर से ललित की रिपोर्ट )

यह भी देखें- डूंगरपुर में एक ही कालोनी के तीन घरों में हुई चोरी, ले गए लाखों के गहने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 9:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading