पुलिस ने की जोधपुर में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, हिरासत में 56 शराबी

जोधपुर के बासनी औद्योगिक इलाके में लंबे समय से शराबियों का अड्डा बन चुकी पुरानी ऊन मील गली पर आखिरकार पुलिस ने कार्रवाई की और मौके से 56 शराबियों को हिरासत में लिया.

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: February 14, 2019, 11:36 AM IST
पुलिस ने की जोधपुर में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, हिरासत में 56 शराबी
पुलिस ने जोधपुर में नशे के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, हिरासत में 56 शराबी
Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: February 14, 2019, 11:36 AM IST
राजस्थान के जोधपुर के बासनी औद्योगिक इलाके में लंबे समय से शराबियों का अड्डा बन चुकी पुरानी ऊन मील गली पर आखिरकार पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस की अचानक गली में दबिश देने से पूरी गली में हड़कंप मच गया. इस दौरान बहां खड़े होकर शराब पी रहे कई लोग तो मौके पर ही कार बाइक को छोड़कर फरार हो गए. वहीं पुलिस ने मौके से करीब 56 शराबियों को हिरासत में लिया. साथ ही पुलिस ने गली के बाहर ढाबा चलाने वाले संचालक को भी गिरफ्तार किया हैं.

पुलिस के मुताबिक बासनी के औद्योगिक इलाके के पुरानी ऊन मील की गली में लंबे समय से देर रात शराबियों के सड़क पर ही जाम लगाने की शिकायतें मिल रही थी, इसके बाद बासनी थाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया और मौके से 56 शराबियों को हिरासत में लिया.

गौरतलब हैं कि इससे पहले भी यहां शराबियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो चुकी हैं, लेकिन लंबे अंतराल के बाद पुलिस ने फिर से बड़ी कार्रवाई करते हुए खुलेआम सड़क पर शराब पी रहे करीब 56 लोगों को पकड़ा है. कार्रवाई के दौरान करीब 150 लोग पुलिस के हत्थे चढ़े लेकिन उनमें से 56 लोगो के शराब पी होने की पुष्टि हुई.



यह भी देखें- शराबी महिला ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी का पकड़ा गिरेबान

यह भी देखें- VIDEO: शराब पीने को लेकर भीड़े दो परिवार, वीडियो हुआ वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर