Jodhpur: कांस्टेबल ने आत्महत्या की धमकी देकर पुलिस महकमे को हिला डाला, वीडियो वायरल, जानिये क्या है वजह
Jodhpur News in Hindi

Jodhpur: कांस्टेबल ने आत्महत्या की धमकी देकर पुलिस महकमे को हिला डाला, वीडियो वायरल, जानिये क्या है वजह
वायरल वीडियो में कांस्टेबल अपने विभाग के अधिकारियों से कह रहा है कि जब वो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ले तब उसकी एफआईआर पर कार्रवाई कर लेना.

राजस्थान में कई पुलिसकर्मियों द्वारा आत्महत्या (Suicide) करने की घटनाओं के बाद अब जोधपुर के ग्रामीण पुलिस थाने के एक कांस्टेबल ने वीडियो वायरल (Video viral) कर आत्महत्या की धमकी दी है.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कई पुलिसकर्मियों द्वारा आत्महत्या (Suicide) किए जाने की घटनाओं के बाद अब जोधपुर के ग्रामीण पुलिस थाने के एक कांस्टेबल ने वीडियो वायरल (Video viral) कर आत्महत्या की धमकी दी है. कांस्टेबल ने एक महिला पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. उसने इसकी एफआईआर दर्ज करवा रखी है, लेकिन कार्रवाई न होने से वह आहत है. आत्महत्या की धमकी वाला यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. कांस्टेबल ने मातोड़ा थानाप्रभारी और वहां के एक कांस्टेबल पर महिला के साथ मिलीभगत का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को अलग से शिकायत भी दी है.

वीडियो वायरल करने वाले कांस्टेबल मनोहर चौधरी ने 10 दिन पहले बिलाड़ा थाने में एक महिला और उसके पति समेत एक पूर्व प्रधान के खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने अभी तक इस पर कोई कार्रवाई शुरू नहीं की है. वहीं, इसके बाद आरोपी महिला ने भी कांस्टेबल के खिलाफ मातोड़ा थाने में रेप का मामला दर्ज करवा दिया. अब कांस्टेबल मनोहर चौधरी ने अपने अधिकारियों को एक वीडियो क्लिपिंग सेंड कर आत्महत्या करने की धमकी दी है. वीडियो में कांस्टेबल अपने विभाग के अधिकारियों से कह रहा है कि जब वो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ले तब उसकी एफआईआर पर कार्रवाई कर लेना. कांस्टेबल ने महिला पर ब्लैकमेल कर 15 लाख और एक प्लॉट हड़पने का आरोप लगाया है.

Bhilwara: अश्लील क्लिपिंग कांड में पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर का पलटवार, शिकायतकर्ता के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा




पुलिस अधीक्षक बोले- हो रही जांच
कांस्टेबल का वीडियो वायरल होने पर पुलिस विभाग हरकत में आया और मनोहर से बातचीत कर माहौल को शांत करने का प्रयास किया है. ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट का कहना है कि मामले की जांच चल रही है. उन्होंने कहा कि कांस्टेबल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था. लेकिन एक महिला ने भी उसके खिलाफ मामला दर्ज करवा रखा है. लिहाजा दोनों एफआईआर पर जांच चल रही है.

Rajasthan: सचिन पायलट का सीएम अशोक गहलोत पर निशाना, राज्‍यसभा चुनाव को लेकर कही यह बात

आत्महत्या के कई केस हो चुके हैं
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों में राजस्थान पुलिस के सीआई चूरू के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नाई ने अपने सरकारी क्वार्टर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उसके बाद जैसलमेर और दौसा में पुलिस के दो कांस्टेबल फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुके हैं. लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से विभाग में चिंता बढ़ गई. बाद में इस मसले पर पिछले दिनों सीएम गहलोत ने भी चिंता जताई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज