लाइव टीवी

पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपियों का मुंडन करा कर जनता के बीच कराई परेड
Jodhpur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 22, 2020, 6:21 PM IST
पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपियों का मुंडन करा कर जनता के बीच कराई परेड
पुलिस ने दोनों गुटों से फायरिंग मामले में चार चार आरोपियों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने जनता के बीच से डर निकालने का प्रयास करते हुए फायरिंग (Firing) करने वाले बदमाशों का मुंडन करवाया और जनता के बीच उनकी परेड (Parade) कराई. हालांकि पुलिस ने मुंडन के बारे में कुछ भी बातचीत नहीं की, लेकिन कल गिरफ्तार होने के बाद आरोपियों के दाढ़ी और बाल दोनों थे.

  • Share this:
जोधपुर. शहर में फायरिंग (Firing) कर दहशत फैलाने वाले आरोपियों को पुलिस ने अलग अंदाज में सबक सिखाया है. पुलिस ने फायरिंग करने के मामले में न सिर्फ 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया बल्कि उनका मुंडन (Heads shaved) करवा कर उन्हें फायरिंग वाली घटना स्थल पर जनता के बीच लेकर आई और उनकी परेड करवाई. गौरतलब है कि जोधपुर शहर में 18 जनवरी को रिकवरी करने वाले दो गुटों के बीच आमने सामने ही जमकर फायरिंग हुई थी. फायरिंग के बाद पुलिस ने मौके से सीसीटीवी (CCTV) फुटेज से आरोपियों की पहचान कर ली थी. फायरिंग मामले में पुलिस ने अब तक दोनों गुटों में से चार-चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दरअसल 18 जनवरी को पावटा स्थित मानजी के हथे पर रिकवरी को लेकर दोनों गुटों के बीच फायरिंग की घटना हुई थी. घटना के बाद पुलिस ने मौके से 3 गाड़ियों को जब्त किया था. दोनों ओर से मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों गुटों से फायरिंग मामले में चार चार आरोपियों को गिरफ्तार किया.

जनता के मन से डर निकालने की कोशिश

पुलिस ने जनता के बीच से डर निकालने का प्रयास करते हुए फायरिंग करने वाले बदमाशों का मुंडन करवाया और जनता के बीच उनकी परेड कराई. हालांकि पुलिस ने मुंडन के बारे में कुछ भी बातचीत नहीं की, लेकिन कल गिरफ्तार होने के बाद आरोपियों के दाढ़ी और बाल दोनों थे.

(जोधपुर से ललित की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - मुस्कुराते हुए बच्चों के सवालों के जवाब देते रहे थानाधिकारी

ये भी पढ़ें - युवक ने लॉज के कमरे में लगाई फांसी, भाई ने कहा- नशा करता था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 6:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर