जोधपुर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस की रेड, मुंबई-दिल्ली और गुजरात की 6 लड़कियां गिरफ्तार

देश के अलग अलग शहरों से लड़कियों को लाकर जोधपुर में सेक्स रैकेट संचालन की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है. सांकेतिक फोटो.

राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (High Profile Eex Racket) से जुड़े एक मामले में पुलिस (Police) ने बड़ी कार्रवाई की है.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (High Profile Eex Racket) से जुड़े एक मामले में पुलिस (Police) ने बड़ी कार्रवाई की है. महामंदिर पुलिस ने प्रथम पोलो पावटा स्थित जोधुपर टावर के एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ करने का दावा किया है. साथ ही पीटा एक्ट के तहत 6 युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार भी करने का दावा किया गया है. पुलिस मामले में सेक्स रैकेट का संचालन करने वाले दलाल की तलाश कर रही है. बीते शनिवार को कार्रवाई के बाद वो अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

जोधपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सेक्स रैकेट का सीधा कनेक्शन मुंबई, दिल्ली और गुजरात से है. पकड़ी गईं सभी लड़कियां इन्हीं शहरों की रहने वाली बताई जा रही हैं. मुंबई की रहने वाली एक महिला यहां दूसरे शहर से युवतियों को लेकर जोधपुर में देह व्यापार करवा रही थी. इसके लिए उसने एक फ्लैट किराये पर ले रखा था.

इस तरह पुलिस ने की कार्रवाई
जोधपुर एसीपी (केंद्रीय) देरावर सिंह ने बताया कि पावटा स्थित धर्मनारायणजी का हत्था के निकट जोधपुर टावर में अनैतिक कारोबार की जानकारी मिली थी. यहां चौथी मंजिल पर साइमा उर्फ दीपिका नाम की महिला द्वारा देह व्यापार करवाने और अलग-अलग स्थानों से से चार-पांच युवतियों के आने सूचना मिली. तब महामंदिर थानाधिकारी सुमेरदान के साथ स्वयं एसीपी देरावर सिंह ने मय जाब्ते उक्त टावर पर रेड दी. इस दौरान यहां छह युवतियां और ग्राहक बनकर आए दो युवकों को पकड़ा.

ये भी पढ़ें: MP में उपचुनाव से पहले चीन वाली सियासत, इस गंभीर आरोप के बाद क्या घिर जाएंगे कमलनाथ?

इनके खिलाफ कार्रवाई
एसपी देरावर ने बताया कि पुलिस ने इस फ्लैट में गोरेगांव ईस्ट मुंबई की साइमा उर्फ दीपिका, भीलवाड़ा निवासी दिव्या, नई दिल्ली निवासी प्रीति व गोमा थापा, ठाणे मुम्बई निवासी खुर्शिदा बानो, अहमदाबाद निवासी सेऊली और जाटों का बास जाटियावास खुर्द डांगियावास निवासी पप्पूसिंह व राजू जाट को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया. दलाल पुलिस के हाथ नहीं लगा है. उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर रखा है. पुलिस जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.