• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • जोधपुर: चोर को पीटने को लेकर आपस में भिड़े 2 पुलिसकर्मी, DCP ने किया दोनों को लाइन हाजिर

जोधपुर: चोर को पीटने को लेकर आपस में भिड़े 2 पुलिसकर्मी, DCP ने किया दोनों को लाइन हाजिर

मंडोर थाने में कांस्टेबल ने चोर को पकड़कर उसे जोर से दीवार भिड़ा दिया. इससे उसका सिर फूट गया.

मंडोर थाने में कांस्टेबल ने चोर को पकड़कर उसे जोर से दीवार भिड़ा दिया. इससे उसका सिर फूट गया.

जोधपुर (Jodhpur) में एक चोर की पिटाई को बात को लेकर मंडोर थाने कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल आपस में झगड़ (Fight) पड़े. बाद में दोनों को लाइन हाजिर कर दिया गया.

  • Share this:
जोधपुर. अपने नवाचारों को लेकर चर्चा में रहने वाली सनसिटी जोधपुर पुलिस (Jodhpur Police) में एक चोर को लेकर कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल में जोरदार भिड़ंत (Clash) हो गई. मामला गरमाने के बाद पुलिस उपायुक्त ने कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल दोनों को लाइन हाजिर कर दिया है. यह मामला पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है. मामला मंडोर थाने से जुड़ा हुआ है.

दरअसल मंडोर थाना स्थित माता का थान स्थित शराब की दुकान में चोरी हो गई थी. गुरुवार को दुकान के ताले टूटे हुए मिले थे. इस पर लोगों ने चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को पकड़ लिया. बाद में उसकी जोरदार धुनाई कर डाली. इसकी सूचना पर मंडोर पुलिस थानाधिकारी ने हेड कांस्टेबल सुनील राणा को मौके पर भेजा. थानाधिकारी ने हेड कांस्टेबल को कहा आप मौके पर जाओ वहां कांस्टेबल बिशनाराम भी पहुंच जाएगा. हेड कांस्टेबल सुनील राणा जब मौके पर पहुंचे तो भीड़ ने चोर को पकड़ रखा था और उसकी पिटाई कर रही थी. हेड कांस्टेबल राणा ने बड़ी मुश्किल से भीड़ से चोर को छुड़वाया. बाद में वह उसे पकड़कर थाने ले आया.



चोर को पीटने की बात झगड़े थे
उसके करीब आधे घंटे बाद कांस्टेबल बिशनाराम थाने आया और उसने आते ही चोर से मारपीट शुरू कर दी. बिशनाराम ने कहा कि चोर ने उसके रिश्तेदार के यहां चोरी की है. इस पर हेड कांस्टेबल सुनील राणा ने कांस्टेबल को रोका और कहा कि उसे वो गिरफ्तार कर लाया है. मारपीट में अगर चोर के चोट लग गई तो जिम्मेदारी उसकी होगी. बस इसी बात पर हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल आपस मे भिड़ गये. उसके बाद मामला गरमा गया. इस पर डीसीपी धर्मेन्द्र सिंह ने कांस्टेबल बिशनाराम और हेड कांस्टेबल सुनील राणा को लाइन हाजिर कर दिया.

पिटाई में फूट गया था चोर का सिर
मंडोर थाने में कांस्टेबल चोर को पकड़कर उसे जोर से दीवार भिड़ा दिया. इससे चोर का सिर फूट गया. हालांकि बाद में थानाधिकारी ने आते ही पहले तो दोनों का झगड़ा शांत करवाया उसके बाद चोर का इलाज भी करवाया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज