Home /News /rajasthan /

राजस्थान पुलिस पर भारी पड़ा बंदी, धक्का देकर इतना तेज भागा कि पलक झपकते ही गायब हो गया

राजस्थान पुलिस पर भारी पड़ा बंदी, धक्का देकर इतना तेज भागा कि पलक झपकते ही गायब हो गया

पुलिसकर्मी कागजी कार्रवाई में व्यस्त थे. इतने में आरोपी ने कांस्टेबल को धक्का दिया और अपना हाथ छुड़ा कर भाग गया.

पुलिसकर्मी कागजी कार्रवाई में व्यस्त थे. इतने में आरोपी ने कांस्टेबल को धक्का दिया और अपना हाथ छुड़ा कर भाग गया.

Jodhpur crime news: जोधपुर में बाप थाना पुलिस को धक्का देकर मादक पदार्थों की तस्करी का आरोपी भाग गया. पुलिसकर्मियों ने आरोपी का पीछा किया लेकिन वह उनके हाथ नहीं आया. पुलिस हिरासत से आरोपी फरार होने की यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि बंदी कितनी स्पीड से भागा.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. राजस्थान में एक बार फिर एक मामूली सा बंदी पुलिस (Police) पर भारी पड़ गया. जोधपुर ग्रामीण के बाप थाना इलाके में मामूली सा दिखने वाला एक बंदी (Prisoner) पुलिसकर्मी को धक्का देकर फरार हो गया. यह बंदी इतनी तेजी दौड़ा कि पुलिसकर्मी उसका पीछा करते करते हांफ गया और वह उनके हाथ नहीं आया. अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. कैदी के भागने का यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इसमें साफ देखा जा सकता है कि कैदी कितनी तेज स्पीड से दौड़ रहा है.

जानकारी के अनुसार घटना सोमवार को हुई. बाप पुलिस ने रविवार को खिदरत गांव में कार्रवाई करते हुए एनडीपीएस के मामले में पंजाब निवासी आरोपी गुरजतसिंह (28) को साढ़े पांच किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया था. आरोपी को सोमवार को मेडिकल करवाने के लिए बाप सीएससी ले जाया गया था. वहां गुरजत सिंह पुलिसकर्मी को धक्का देकर भाग गया.

बंदी का मेडिकल करवाने लाई थी पुलिस
डोडा पोस्त रखने का आरोपी पंजाब निवासी आरोपी गुरजतसिंह (28) का मेडिकल करवाने के लिए बाप थाने के एएसआई धन्नाराम और दो कांस्टेबल अस्पताल पहुंचे थे. पुलिसकर्मी कागजी कार्रवाई में व्यस्त थे. इतने में आरोपी ने कांस्टेबल को धक्का दिया और अपना हाथ छुड़ा कर भाग गया. बंदी को भागते देखकर पुलिसकर्मियों के हाथ पांव-फूल गये.

बंदी की तलाश में जुटी है पुलिस
वे भी बंदी के पीछे दौड़े लेकिन गुरजत सिंह की स्पीड इतनी तेज थी कि पुलिसकर्मी उसे पकड़ने में नाकाम रहे. पुलिसकर्मी काफी दूरी तक उसके पीछे दौड़े लेकिन वे उसे पकड़ नहीं पाये. बाद में पुलिसकर्मियों ने आलाधिकारियों को मामले की सूचना दी. उसके बाद पुलिस इलाके में बंदी गुरजत सिंह की तलाश में जुटी है. लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है.

हाल ही में एक बंदी को पुलिस हिरासत में मार दिया गया था
राजस्थान में पुलिस हिरासत से बंदी के भागने की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी कई बार बंदी पुलिसकर्मियों को गच्चा देकर भाग चुके हैं. जोधपुर में तो पिछले दिनों की पुलिस हिरासत में एक बंदी को जोधपुर मुख्यालय पर सरेराह गोलियों से भून दिया गया था. आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया और पुलिसकर्मी कुछ भी नहीं कर पाये.

Tags: Rajasthan latest news, Rajasthan news in hindi, Rajasthan News Update, Rajasthan police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर