जोधपुर में निजी बस ऑपरेटरों की दादागिरी, हफ्ता वसूली के लिए बना रहे दबाव!
Jodhpur News in Hindi

जोधपुर में निजी बस ऑपरेटरों की दादागिरी, हफ्ता वसूली के लिए बना रहे दबाव!
पुलिस मामले में जांच कर रही है. सांकेतिक फोटो.

राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) शहर में एक बार फिर निजी बस (Bus) ऑपरेटरों में कंपीटिशन को लेकर मारामारी शुरू हो गई है.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) शहर में एक बार फिर निजी बस (Bus) ऑपरेटरों में कंपीटिशन को लेकर मारामारी शुरू हो गई है. कुछ ज्यादा ही बदमाश प्रवृति के लोग हफ्ता वसूली या मासिक बंधी मांगने लगे हैं. इसका विरोध करने पर मारपीट और छिनैती जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला जिले के मंडोर में सामने आया है. पीड़ित बस चालक के साथ मारपीट कर नकदी छीनने और मासिक बंधी मांगे जाने का केस पुलिस ने दर्ज किया है. अब इस बारे में पुलिस जांच में जुटी है.

बताया गया है कि आरोपी पूर्व में भी ऐसी हरकतें कर चुका है. मंडोर पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में लोहावट के भाखरी निवासी बलवीर सिंह ने रिपोर्ट दी है. उसके अनुसार उसकी निजी बस रूट पर चलती है. गत शुक्रवार को जब बस किशोरबाग पहुंची तो लोहावट के भेड निवासी प्रेम सिंह और उसके साथियों ने उसकी बस को रूकवाया और तोडफ़ोड़ की. यह लोग उससे बसें इस रूट पर चलाने के लिए मासिक बंधी मांग रहे है. इतना ही नहीं इन लोगों ने मारपीट कर बस बुकिंग की आई करीबन 35 सौ रुपए की रकम भी छीन ली.

ये भी पढ़ें: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का दुखद अंत: घरवालों को वीडियो कॉल ​कर कपल ने सुनाई Love स्टोरी, फिर..



मामले में जांच जारी
मंडोर थाने के सब इंस्पेक्टर महावीर सिंह इसकी जांच कर रहे है. बता दें कि बसों के रूट को लेकर शहर में कई बार पहले भी झगड़े होने के साथ फायरिंग की वारदातें हो चुकी है. न्यू कैंपस और सर्किट हाउस रोड पर कई बार गत वर्ष में ऐसी घटनाएं हुई थी. अब लॉकडाउन के बाद फिर से यही स्थिति बनती नजर आ रही है. बता दें कि लॉकडाउन में करीब 90 दिन तक बस सेवाएं बंद थीं. अनलॉक शुरू होने के बाद से अब फिर बस सेवाएं शुरू हुई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading