लाइव टीवी
Elec-widget

प्रिया गुप्ता उर्फ Sona Babu के नाम से अश्लील Video वायरल करने वाला 1 गिरफ्तार, अन्य की तलाश

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 7:40 AM IST
प्रिया गुप्ता उर्फ Sona Babu के नाम से अश्लील Video वायरल करने वाला 1 गिरफ्तार, अन्य की तलाश
प्रिया गुप्ता (Priya Gupta) उर्फ सोना बाबू (Sona Babu) के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल अश्लील वीडियो (Viral Video) 7 दिन बाद भी इंटरनेट से नहीं हटा है. (फोटो-इंस्टाग्राम से साभार)

राजस्थानी एक्ट्रेस और डांसर प्रिया गुप्ता (Priya Gupta) उर्फ सोना बाबू (Sona Babu) के नाम से सोशल मीडिया पर अपलोड अश्लील वीडियो (Viral Video) 7 दिन बाद भी इंटरनेट से डिलीट नहीं हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 7:40 AM IST
  • Share this:
जोधपुर. यूट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप पर जिस अश्लील वीडियो को राजस्थानी एक्ट्रेस और डांसर प्रिया गुप्ता (Priya Gupta) उर्फ सोना बाबू (Sona Babu) का बताकर शेयर किया जा रहा है, इस मामले के उजागर होने के सात दिन बाद भी यह सिलसिला जारी है. जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में दर्ज इस मामले में अभी तक एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन कुछ अन्य आरोपियों को नामजद करना अभी बाकी है. इस मामले में प्रिया गुप्ता की ओर से थाने में मामला दर्ज कराने के बाद जोधपुर पुलिस ने जल्द ही मुख्य आरोपी बाड़मेर जिले के गिड़ा थाने इलाके के ढाणी केरली नाडी साइयों निवासी शंकर लाल पुत्र मूलाराम जाट को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन कुछ और आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. उधर,  पुलिस फेसबुक और यूट्यूब से वीडियो डिलीट करवाने में कुछ हद तक ही कामयाब हुई है. यूट्यूब पर अश्लील वायरल वीडियो (Viral Video) अनगिनत चैनल्स पर अब भी धड़ल्ले से अपलोड हो रहे हैं.

बता दें कि इस मामले में साेमवार को खुद प्रिया गुप्ता ने सोशल मीडिया (Social Media) पर दोषी को सजा  दिलाने की गुहार लगा चुकी हैं. यहां तक कि सुसाइड तक का कदम उठाने की बात कह चुकी हैं.

प्रिया गुप्ता और सोना बाबू के नाम से अब भी शेयर हो रहा वीडियो

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी आनंद सिंह ने बताया कि इंटरनेट से वीडियो डिलीट करवा दिए गए हैं. और अन्य दोषी व्यक्तियों को जल्द ही पकड़ने वाले हैं. लेकिन यूट्यूब और फेसबुक पर प्रिया गुप्ता और सोना बाबू के नाम से अश्लील वीडियो अब भी शेयर होने पर उनका कहना है कि फेसबुक और यूट्यूब कंपनियों को कंटेंट हटाने के लिए ईमेल भेजने के बाद भी कुछ समय लगता है. दरअसल, इन कंपनियों के सर्वर देश से बाहर होते हैं और संपर्क का सीधा जरिया नहीं होता.

sona babu, priya gupta
एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Sona Babu प्रिया गुप्ता के स्टेटमेंट वाला Viral Video



Loading...

मुझें नहीं जीना...

अश्लील वीडियो के जरिए बदमान करने को साजिश बताते हुए प्रिया ने अपने फेसबुक लाइव में कहा था कि 'मैं और मुझे जानने वालों को ये पता है कि वायरल वीडियो मेरा नहीं है लेकिन कोई है जो उसे बदनाम कर रहा है'.प्रिया ने कहा कि, आज मेरे लिए ऐसा किया है, कल आपके घर की बहन-बेटी के लिए ऐसा होगा तो? प्लीज ऐसा करने वाले को ढूंढ़ों.

sona babu, priya gupta
प्रिया का बताते हुए एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.(फोटो-इंस्टाग्राम से साभार)


प्रिया ने आगे कहा कि, 'ऐसा करने वाले का खुलासा नहीं हुआ तो मर जाऊंगी'. प्रिया ने कहा, 'मेरी मेहनत का फल ये मिलेगा... मुझें नहीं जीना... मुझे रहना ही नहीं यहां पर'. साेशल मीडिया पर प्रिया के स्टेटमेंट वाला ये वीडियो भी लोग शेयर कर रहे हैं लेकिन कुछ असामाजिक तत्व अब भी अश्लील वीडियो का शेयर करने से नहीं रुक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 
कांग्रेस कार्यालय पर बेरोजगार महिलाओं का प्रदर्शन, पुलिस ने यूं घसीटा, खदेड़ा
VIDEO: ससुराल को लूट कर फरार हुईं ये लुटेरी दुल्हन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 5:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...