• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • राजस्थान: गेस्ट हाउस में बुलाकर मंगेतर ने किया रेप, फिर शादी करने से इनकार

राजस्थान: गेस्ट हाउस में बुलाकर मंगेतर ने किया रेप, फिर शादी करने से इनकार

बिहार के सीतामढ़ी में नाबालिग से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के सीतामढ़ी में नाबालिग से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने धोखाधड़ी और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया. 27 नवंबर को मंगेतर के साथ ही गेस्ट हाउस आई थी युवती, जहां उसके साथ इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया.

  • Share this:
    जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवती के साथ रेप (Rape) किया गया है. खास बात यह है कि युवती के साथ उसके मंगेतर (fiance) ने ही रेप की घटना को अंजाम दिया है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला रातानाडा इलाके स्थित एक गेस्ट हाउस का है. मंगेतर ने गेस्ट हाउस में ही युवती से रेप किया है. वहीं, रेप के बाद उसने शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने रातानाडा पुलिस थाने में शिकायत की. वहीं,  पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि युवती गेस्ट हाउस में अपने मंगेतर के साथ आई थी. युवती का आरोप है कि वह मंगेतर के साथ 29 नवंबर गेस्ट हाउस के एक कमरे में आई थी, जहां उसके साथ रेप किया गया. कुछ दिन बाद मंगेतर ने शादी से इनकार कर दिया. 27 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि उसे गेस्ट हाउस पर धोखे से बुलाया गया था. पुलिस ने धोखाधड़ी एवं दुष्कर्म का केस दर्ज किया है.

    बीकानेर में बच्ची से हुई थी हैवानियत
    बता दें कि राजस्थान में इन दिनों अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं. पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि बीकानेर में 6 साल की मासूम बच्ची से हैवानियत करने वाले दरिंदे को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. उसके बाद अब स्थानीय लोगों का गुस्सा थोड़ा शांत हुआ है. आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है और वह उसे टॉफी दिलाने के बहाने ले गया था. उसके बाद उसने मासूम के साथ दरिंदगी की. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है. पीड़िता का शहर के पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस उपाधीक्षक (शहर) सुभाष शर्मा ने बताया था कि वारदात बीकानेर के नयाशहर थाना इलाके की रामपुरा बस्ती में बुधवार को देर रात हुई थी. यहां बदमाश प्रेम 6 साल की मासूम बच्ची को घर से टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया. इसके बाद उसके साथ गलत काम किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज