अपना शहर चुनें

States

राजस्थान: जेल की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई के बाद भागे बदमाश

 तीन व्यक्ति भीनमल जेल पहुंचे और बिजली वाले बन कर जेल में प्रवेश करने की कोशिश करने लगे. (सांकेतिक फोटो)
तीन व्यक्ति भीनमल जेल पहुंचे और बिजली वाले बन कर जेल में प्रवेश करने की कोशिश करने लगे. (सांकेतिक फोटो)

जालौर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह (Superintendent of Police Shyam Singh) ने बताया कि जेल की सुरक्षा में तैनात सिक्‍योरिटी गार्ड पर अपराधियों ने गोली चला दी.

  • Last Updated: January 18, 2021, 6:22 AM IST
  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान में बिजली वाले का रूप धारण करके जालौर की जिला जेल (Jalore District Jail) में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे तीन व्यक्तियों ने जेल के सुरक्षाकर्मियों पर गोली चला दी. हालांकि, सुरक्षाकर्मी बाल-बाल बच गया. जालौर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह (Superintendent of Police Shyam Singh) ने बताया कि जेल के सुरक्षाकर्मी ने जवाबी गोली चलाई तो तीनों मौके से भाग गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार आधी रात को हुई जब तीन व्यक्ति भीनमल जेल पहुंचे और बिजली ठीक करने वाले बन कर जेल में प्रवेश करने की कोशिश करने लगे.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सुरक्षाकर्मी ने उनके पहचान पत्र मांगे तो उनमें से एक ने अपनी पिस्तौल निकाल ली और कर्मी पर गोली चला दी जिसमें सुरक्षाकर्मी बाल-बाल बच गया. एसपी ने बताया कि इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने जवाबी गोलीबारी की तो बदमाश मौके से भाग गए. उन्होंने बताया कि जालौर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और बदमाशों का पता लगा रही है.

बता दें कि राजस्थान में इन दिनों अपराध के माला बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि राजस्थान के बारां जिले में सोमवार देर रात एक 49 वर्षीय महिला की उसके पति ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया. मृतक महिला की पहचान 49 वर्षीय मुलीबाई वैष्णव के तौर पर हुई है. वहीं, उनके पति का नाम मुरारीलाल वैष्णव है. आरोपी मुरारीलाल बारां जिले के मंगरोले पुलिस थाना के हिंगोनिया गांव का रहनेवाला है. मंगरोले पुलिस थाना के प्रभारी हेमंत गौतम ने बताया कि महिला और उसके पति के बीच पिछले कुछ वर्षों से कथित तौर पर अच्छे संबंध नहीं थे और वे नियमित तौर पर झगड़ा करते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज