मेले में एक ही दिन लूटे थे 14 महिलाओं के सोने के गहने, गुब्बारा गैंग के 5 लुटेरे गिरफ्तार

News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2019, 7:53 AM IST
मेले में एक ही दिन लूटे थे 14 महिलाओं के सोने के गहने, गुब्बारा गैंग के 5 लुटेरे गिरफ्तार
गुब्बारा गैंग के गिरफ्तार सदस्यों के साथ पुलिसकर्मी

जोधपुर पुलिस ने पंजाब के एक गुब्बारा गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इस गैंग के सदस्यों ने एक मेले से एक ही दिन में 14 महिलाओं के सोने के गहने लूट लिए थे.

  • Share this:
जोधपुर. पुलिस ने पंजाब (Punjab) के एक गुब्बारा गैंग (Balloon Gang) का भंडाफोड़ किया है. यह गैंग पिछले कई दिनों से जोधपुर की भीड़- भाड़ वाली जगह पर महिलाओं (womens)के गहने लूटने (jewellery loot) का काम कर रहा था. इस गैंग ने धवा गांव में चल रहे एक मेले में 14 महिलाओं की सोने (Gold) की ज्वैलरी लूट ली थी. पुलिस (Police) ने 24 घंटे के अंदर इस गैंग को पकड़ने में सफलता पाई है. जोधपुर के झवर थाना इलाके में लोक देवता बाबा रामदेव का मेला चल रहा था. मेले में एक गुब्बारा बेचने वाला गैंग महिलाओं के सोने की ज्वैलरी लूटने का काम कर रहा था. इस गैंग ने एक के बाद एक कर 14 महिलाओं के सोने के झुमके लूट लिए. इस बीच सभी महिलाओं के परिजनों ने झवर पुलिस थाने में वारदात को लेकर शिकायत की. जिसके बाद झवर पुलिस ने मेले में सादा कपड़ों में जवानों को तैनात कर रेकी की, जिसके बाद  एक गुब्बारा बेचने वाला वारदात करते पकड़ा गया.

गैंग के गिरफ्तार सदस्यों के पास से बरामद लूटे गए गहने, 5 लुटेरों के अलावा तीन बाल अपचारी भी हिरासत में लिए गए


उसके बाद पुलिस ने एक के बाद एक गैंग के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. जोधपुर पश्चिम के एडीसीपी कैलाश दान रतनु ने बताया की पंजाब के इस गैंग के सदस्य पिछले कई दिनों से जोधपुर के आसपास के इलाकों में चल रहे मेले में वारदात को अंजाम दे रहे थे, लिहाजा पुलिस ने 5 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही तीन बाल अपचारियों को भी हिरासत में लिया है. इनके पास से लूटी गई सोने की ज्वैलरी बरामद हो गई है.

ये भी पढ़ें- कुख्यात पपला को VVIP समझते थे पड़ोसी, सच्चाई जानकर फैली इलाके में दहशत

बंगाल के राज्यपाल से दो घंटे बातचीत के बाद पुष्कर से रवाना हुए मोहन भागवत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 7:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...