जोधपुर में एक पुलिसकर्मी की मौत, भारत बंद के दाैरान आया था हार्ट अटैक

सब इंस्पेक्टर महेंद्र चौधरी ने मंगलवार को जोधपुर से अहमदाबाद ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया. उन्हें सोमवार को भारत बंद के दौरान हुए उपद्रव के बीच हार्ट अटैक आया था.

News18 Rajasthan
Updated: April 3, 2018, 6:13 PM IST
जोधपुर में एक पुलिसकर्मी की मौत, भारत बंद के दाैरान आया था हार्ट अटैक
दिवंगत सब इंस्पेक्टर महेंद्र चौधरी. (फोटो- एफबी)
News18 Rajasthan
Updated: April 3, 2018, 6:13 PM IST
राजस्थान पुलिस के सब इंस्पेक्टर महेंद्र चौधरी की मंगलवार को जोधपुर से अहमदाबाद ले जाने के दौरान मौत हो गई. चौधरी को भारत बंद के दौरान ड्यूटी पर हार्ट अटैक आया था. उनका इलाज जोधपुर में चल रहा था लेकिन तबियत में सुधार नहीं होने पर मंगलवार दोपहर उन्हें अहमदाबाद रेफर कर दिया गया. रास्ते में चौधरी ने दम तोड़ दिया.

बता दें कि सोमवार को दलित संगठनों से जुड़े युवकों ने जमकर उत्पात मचाया. कई जगह तोड़फोड़, पथराव और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया. इसी दौरान उपद्रवियों के बीच समझाइश और शांति बनाए रखने की अपील कर रहे पुलिस सब इंस्पेक्टर महेंद्र चौधरी को हार्ट अटैक आ गया. प्रदर्शन और पथराव के दौरान उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया.

जानकारी के अनुसार, शहर भर से पथराव और उपद्रव की सूचनाएं आ रही थी. इसी दौरान सब इंस्पेक्टर महेंद्र चौधरी ड्यूटी पर प्रदर्शनकारियों पर नजर रखे हुए थे. तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें संभाला और अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल सूत्रों के अनुसार, चिकित्सालय पहुंचने तक महेंद्र चौधरी का शरीर नीला पड़ चुका था. डॉक्टरों ने डीसी शॉर्ट लगाकर धड़कने चालू की. डॉक्टर चौधरी की हालत देर रात तक गंभीर बन हुई थी. उनकी खैरियत जानने पुलिस कमीश्नर अशोक राठौड़ भी अस्पताल पहुंचे थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर