VIDEO: देखें जोधपुर में ज्वैलरी के शो रूम से महिलाओं ने कैसे उड़ाए गहने

News18 Rajasthan
Updated: August 22, 2019, 12:26 PM IST
VIDEO: देखें जोधपुर में ज्वैलरी के शो रूम से महिलाओं ने कैसे उड़ाए गहने
शो रूम से गहने चोरी करतीं महिलाएं सीसीटीवी कैमरे में हुईं कैद

जोधपुर में ज्वैलरी के एक शो रूम से शातिर दिमाग महिलाओं ने शो रूम के मालिक को बातों उलझाकर 10 तोले सोने के गहने उड़ा लिए. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने पर इसका पता चला.

  • Share this:
जोधपुर पुलिस कमिश्नर डांगियावास थाना इलाके में शातिर महिला चोरों गैंग के लाइव चोरी ( live theft) का मामला सामने आया है. गियावास स्थित पुणे ज्वैलरी नाम के एक शो रूम (jewelry showroom) से कुछ मिनटों में करीब 10 तोले सोने (Gold) के जेवरात पार करने वाली शातिर महिलाओं (women thieves) की करतूत ज्वैलरी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.


दुकानदार को जब ज्वैलरी के चोरी होने का शक हुआ तो उसने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसके होश उड़ गए. दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज के साथ अज्ञात महिला चोरों के खिलाफ डांगियावास थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ज्वैलरी पर हाथ साफ करती महिलाएं


पुलिस के अनुसार डांगियावास थाना हलके के पलासनी गांव में मनसुख सोनी की अपने घर में ही ज्वैलरी की दुकान है. दुकान के पीछे उनका मकान है. दिन में दुकान पर उसके माता-पिता बैठे थे तभी दुकान पर एक महिला और एक व्यक्ति के साथ आई. उसने खरीदारी के लिए जेवरात दिखाने के लिए कहा. इस दौरान उन्होंने चांदी की अंगूठी ली. इसी दौरान दो महिलाएं दुकान में और आ पहुंचीं.

दुकान में बैठे उसके माता-पिता को महिलाओं ने बातों में उलझाया और फिर बड़े शातिर तरीके से प्यास लगने का बहाना बनाते हुए पानी मंगवाया . इस दौरान एक महिला ने ज्वैलरी दुकान के शो-केस की दराज में रखे करीब 10 तोला सोने से भरा एक बॉक्स पार कर लिया. जब शाम को दुकान संचालक मनसुख सोनी दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि शो-केस से 10 तोले सोने का बॉक्स गायब है. इसके बाद उसने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो एकबारगी उसके भी होश फाख्ता हो गए. उसने सीसीटीवी फुटेज के साथ डांगियावास थाने में अज्ञात महिला चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डांगियावास थाना पुलिस आरोपी महिला चोरों की तलाश करने में जुटी हुई है.

(रिपोर्ट- ललित)
Loading...

ये भी पढ़ें- LIVE एनकाउंटर: गोली लगी तो पुलिस कांस्टेबल ने ऐसे बचाई जान

संत रविदास का 600 साल पुराना मंदिर तोड़ने पर विरोध प्रदर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 12:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...