छात्रसंघ चुनाव: हथियारों के साथ फोटो वायरल मामले में ABVP नेता को कोर्ट से राहत

जोधपुर की जयनारायण व्यास यूनिवर्सिटी (Jai Narain Vyas University) में छात्रसंघ चुनाव (Students Union Election) में एबीवीपी (ABVP) प्रत्याशी सुनील बिश्नाेई (Sunil Bisnoi) को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है.

News18 Rajasthan
Updated: August 21, 2019, 9:34 AM IST
छात्रसंघ चुनाव: हथियारों के साथ फोटो वायरल मामले में ABVP नेता को कोर्ट से राहत
समर्थकों के साथ सुनील बिश्नोई. (फाइल फोटो)
News18 Rajasthan
Updated: August 21, 2019, 9:34 AM IST
जोधपुर की जयनारायण व्यास यूनिवर्सिटी (Jai Narain Vyas University) में छात्रसंघ चुनाव (Students Union Election) में एबीवीपी (ABVP) प्रत्याशी सुनील बिश्नाेई (Sunil Bisnoi) को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. जेएनवीयू छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी  के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरे सुनील को जोधपुर पुलिस (Jodhpur Police) ने मंगलवार को हथियारों के साथ उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस के हाथों धारा 151 के तहत गिरफ्तार सुनील को कोर्ट ने जमानत दे दी है.

JNVU में संयुक्त महासचिव पद के लिए सुनील बिश्नोई का दाव

जयनारायण व्यास यूनिवसिर्टी  से सुनिल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले संयुक्त महासचिव पद के लिए चुनाव लड़ रहा है. मंगलवार को पुलिस ने सुनील बिश्नोई के हाथ में बंदूक और पिस्टल लिए कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- आतंकी ALERT: उदयपुर, सिराेही और जालोर में सुरक्षा बढ़ाई

जोधपुर पुलिस को हथियारों के लाइसेंस मिले

इस मामले में जोधपुर पुलिस के डीसीपी धर्मेंद्र सिंह के अनुसार सोशल मीडिया पर सुनील विश्नोई जिन हथियारों के साथ नजर आ रहा है उनके लाइसेंस पुलिस को मिल गए हैं. फोटो सामने आने पर उसे गिरफ्तार किया गया थो और उन हथियारों की छानबीन की गई. हालांकि पुलिस अब भी सुनील बिश्नोई के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच कर रही है.

गुरुवार को दाखिल होंगे नामांकन
Loading...

छात्रसंघ चुनाव के लिए उम्मीदवार 22 अगस्त को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. प्रदेश में बीस से ज्यादा सरकारी यूनिवर्सिटीज और ढाई सौ से अधिक सरकारी और निजी कॉलेजों में ये चुनाव होने हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान की सुर्खियों में यहां पढ़ें, प्रदेश की 5 बड़ी खबरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...