जोधपुर में एक शख्स की दो-दो बीवियां, पति जेल में और बीवियों में खूनी जंग

जोधपुर शहर में पति पर अधिकार को लेकर एक ही व्यक्ति की दो पत्नियों में रविवार को इतना विवाद बढ़ गया कि पहली पत्नी ने कचहरी परिसर में दूसरी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: May 26, 2019, 6:29 PM IST
जोधपुर में एक शख्स की दो-दो बीवियां, पति जेल में और बीवियों  में खूनी जंग
अस्पताल में घायल महिला.
Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: May 26, 2019, 6:29 PM IST
राजस्थान के जोधपुर शहर में पति पर अधिकार को लेकर एक ही व्यक्ति की दो पत्नियों में रविवार को इतना विवाद बढ़ गया कि पहली पत्नी ने कचहरी परिसर में दूसरी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. पहली पत्नी को घायल अवस्था में महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मथुरादास माथुर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायल पहली पत्नी का मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के ये 25 नेता बने सांसद, पढ़ें जीत-हार का गणित



पाबूपुरा क्षेत्र में रहने वाले मुकेश पंडित की शादी रेखा नामक युवती से हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही संतोष और मुकेश पंडित की नज़दीकियां रेखा के वैवाहिक जीवन में जहर घोलने लगी थी. इस बात को लेकर मुकेश पंडित और रेखा में अक्सर झगड़े होते थे. मुकेश पंडित ने अपनी पहली पत्नी रेखा को तलाक देने की प्रक्रिया शुरू कर दी और यह घोषणा कर दी कि वह संतोष के साथ अपना जीवन बिताएंगा.

jodhpur news
अस्पताल में चाकू से घायल महिला.


संतोष ने मेरे जीवन को नर्क करके रखा है. उसने मुकेश से मेरे होते हुए भी दूसरा विवाह कर लिया. घर पर मैं मात्र एक कमरे में रहने के लिए मजबूर हूं. अब तो पति और संतोष मेरे और मेरे बच्चों के साथ आए दिन मारपीट करते हैं. एक बार तो मुझ पर भी तेजाब डालकर जलाने का प्रयास किया गया.
रेखा, आरोपी पत्नी


ये भी पढ़ें-  जोधपुर सीट पर गजेंद्र सिंह शेखावत से वैभव गहलोत की हार के 10 कारण

तलाक की प्रक्रिया पूरी होने से पहले ही मुकेश पंडित ने आर्य समाज में संतोष से शादी कर ली. इस पर रेखा ने मुकेश पर केस कर दिया, जिसके चलते उसे जेल जाना पड़ा. आज मुकेश की दूसरी पत्नी यानी कि संतोष अपने पति की जमानत कराने के लिए कचहरी परिसर आई हुई थी. इतने में वहां रेखा भी पहुंच गई रेखा ने अचानक संतोष पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए.
Loading...

घायल अवस्था में रेखा को लेकर महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मथुरादास माथुर अस्पताल रेफर कर दिया गया. पारिवारिक विवाद और पति पर अधिकार के विवाद की यह कहानी, खूनी हमले में तब्दील होगी, इसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था. घटनास्थल से रेखा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. लेकिन रेखा उसके बाद भी घायल संतोष को धमका कर गई है कि, वह किसी भी सूरत में उसे छोड़ेगी नहीं.

मैंने कई बार पुलिस और थाने के चक्कर काटे लेकिन आखिर परेशान होकर मुझे चाकू से हमला करने का कदम उठाना पड़ा. मुझे इस बात का अफसोस भी है. मैं किसी भी तरह अपना परिवार बचाकर रहूंगी.
संतोष, मुकेश की दूसरी पत्नी


ये भी पढ़ें- 'राजकुमारी' की तलाक के बाद सियासत में वापसी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...