सड़क से गुजर रही थी कार, अचानक फूट पड़ा फव्वारा, आप भी देखें वायरल Video
Jodhpur News in Hindi

सड़क से गुजर रही थी कार, अचानक फूट पड़ा फव्वारा, आप भी देखें वायरल Video
झालामंड से रातानाडा तक 500 मिमी पाइप लाइन सड़क के नीचे से निकल रही है.

जोधपुर शहर (Jodhpur city) में बिछी पानी की पाइपलाइन में विस्फोट का अब लाइव वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अचानक सड़क को फाड़कर पानी का सैलाब बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर शहर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर सड़क के बीचोबीच अचानक पानी का फव्वारा फूट पड़ा. देखते ही देखते सड़क पर सैलाब आ गया. इस दौरान वहां से एक कार गुजर रही थी. बीच सड़क पर फव्वारा देख कार चालक भी हैरान रह गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार सड़क (Road) से गुजर रही है. तभी एकाएक सड़क पर वाटर विस्फोट (Water Blast) हो जाता है. इससे काफी मात्रा में पानी ऊपर की ओर फव्वारे की तरह बहने लगता है.

जानकारी के मुताबिक 20 साल पुरानी 500 मिमी पाइप लाइन में वाटर विस्फोट हुआ है. जोधपुर शहर के रातानाडा चौराहे पर सड़क को चीरकर पानी का बाहर निकलना अब चर्चा का विषय बन गया है. कहा जा रहा है कि बीच सड़क पर पानी का ऐसा धमाका हुआ कि मौके पर मिट्टी और डामर भी उड़ने लगे. हालांकि, गनीमत यह रही कि एक कार सवार उससे थोड़ा दूर था, जिससे वह बाल-बाल बच गया.


 विस्फोट का लाइव वीडियो भी सामने आया है
अब जोधपुर शहर में इस विस्फोट का लाइव वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखने से लग रहा है कि सड़क पर सब कुछ सामान्य है. लेकिन अचानक सड़क को फाड़कर पानी का सैलाब बाहर निकलता हुआ दिखाई देने लगता है. साथ ही इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कार चालक 5 सेकेंड की दूरी पर होने की वजह से बाल-बाल बच गया. वरना विस्फ़ोट के समय कार भी चपेट में आ सकती थी.



दरसअल, झालामंड से रातानाडा तक 500 मिमी पानी की पाइपलाइन सड़क के नीचे से निकल रही है. यह लाइन लगातार वाहनों की आवाजाही से कमजोर हो गई है. दो दिन पहले जलदाय विभाग ने इसकी मरम्मत के लिए शटडाउन लिया था. घटना के समय यह पाइप खाली था. पाइप में हवा का दबाव भी बना हुआ था. आज सुबह जैसे ही पानी की सप्लाई इस पाइपलाइन में पहुंची तो हवा के दबाव के साथ विस्फ़ोट हो गया और सड़क के ऊपर धमाके साथ पानी बहने लगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading