VIDEO: आखिर पति ने ऐसा क्या किया की पत्नी ने मोहल्ले की औरतों के साथ मिलकर कर दी पिटाई

जोधपुर के प्रतापनगर थाना इलाके में एक पत्नी ने अन्य महिला के साथ रहने की जिद पर अड़े पति की सरेआम पिटाई की. उसके इस काम में मोहल्ले महिलाओं ने भी साथ दिया.

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 3:24 PM IST
Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 3:24 PM IST
जोधपुर के प्रतापनगर थाना इलाके में उस समय एक परिवार के बीच विवाद हो गया, जब घर का मालिक जादूगर हरीश ने पहली पत्नी को इसलिए घर से बाहर निकाल दिया कि वह किसी अन्य महिला के साथ घर मे रहेगा. यह भला पहली पत्नी कैसे सहन करती. इसके बाद महिला ने घर के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया. इसे देखते हुए पूरे मोहल्ले की औरतें भी पीड़ित महिला के साथ आ गई. इसके बाद करीब एक घंटे तक मोहल्ले में बीच सड़क जमकर हंगामा चलता रहा. यही नहीं  इसके बाद आक्रोशित महिला ने हरीश की पिटाई कर दी. यह देख मौके पर मौजूद अन्य महिलाओं ने भी युवक हरीश पर अपने हाथ साफ कर दिया.

सड़क पर पति की पिटाई करती महिला


महिला का आरोप है कि उसका पति अब दूसरी औरत को रखना चाहता है. इसलिए उसे घर से निकाल दिया. ऐसे में अब वह बच्चों को लेकर कहां जाए. महिला का आरोप है कि उसका पति कहता है कि दो आंखें तो हर किसी को रखने का अधिकार है. जबकि उसे अभी तक तलाक भी नहीं दिया. ऐसे में वह दूसरी महिला के साथ कैसे रहने दे. हंगामा बढ़ने की सूचना के बाद प्रतापनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला सहित युवक को हिरासत में लिया. वही मौके पर जमा भीड़ से समझाइश कर मामले को शांत करवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- भारत-पाक बॉर्डर पर जैसलमेर में मिला पाकिस्तानी युवक का शव

भारत का लोकतंत्र ब्रिटेन का गिफ्ट नहीं : प्रणब मुखर्जी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...