• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • JODHPUR RAPE ACCUSED TEACHER ARRESTED ALSO POSSIBILITY OF SEXUAL ABUSE WITH OTHER GIRLS RJSR

जोधपुर: छात्रा से रेप के आरोपी शिक्षक को दबोचा, स्कूल की अन्य बालिकाओं के साथ भी अनहोनी की आशंका

अब तक की जांच के बाद पुलिस ने शंका जाहिर की है स्कूल की अन्य छात्रायें भी किसी अनहोनी का शिकार हुई हो सकती हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape accused teacher surjaram arrested: स्कूल में छठी कक्षा की छात्रा के साथ रेप करने के आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसका साथी शिक्षक अभी फरार है. शिक्षा विभाग ने दोनों शिक्षकों को निलंबित कर दिया है.

  • Share this:
जोधपुर. जिले के शेरगढ़ इलाके में सरकारी स्कूल में छठी क्लास की छात्रा के साथ रेप (Rape) करने के आरोपी शिक्षक सुरजाराम (Accused teacher surjaram) को पुलिस ने दबोच  लिया है. वहीं दुष्कर्म के दौरान निगरानी करने वाला उसका साथी शिक्षक सहीराम अभी फरार है. अभी तक हुई जांच में पुलिस ने स्कूल की अन्य छात्राओं से भी छेड़छाड़ जैसी घटनायें होने की आशंका जाहिर की है. लिहाजा पुलिस ने स्कूल की 15 अन्य छात्राओं से पूछताछ शुरू की है.

दूसरी तरफ दोनों शिक्षकों के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज होने के बाद शिक्षा विभाग ने उनको निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही शिक्षा विभाग ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है. स्कूल में रेप का मामला सामने आने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं ग्रामीणों में भी इस घटना को लेकर खासा आक्रोश व्याप्त है.

आरोपी के साथी शिक्षक की तलाश जारी
इस संबंध में बालेसर थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पुलिस ने शेखाला गांव के सरकारी स्कूल में रेप के करने के आरोपी शिक्षक सुरजाराम को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की विशेष टीमों ने उसकी तलाश में ग्रामीण क्षेत्रों में दबिश दी थी. इस दौरान पुलिस को आरोपी शिक्षक तो मिल गया, लेकिन इस घिनौने काम में उसका साथ देने वाला सहीराम अभी तक नहीं मिला है. उसकी तलाश जारी है.

स्कूल की और भी छात्राओं के साथ भी अनहोनी की आशंका
पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है. अब तक की जांच के बाद पुलिस ने शंका जाहिर की है स्कूल की अन्य छात्रायें भी किसी अनहोनी का शिकार हुई हो सकती हैं. पुलिस ने स्कूल 15 अन्य छात्राओं से आरोपी शिक्षक और अन्य शिक्षकों के बारे में पूछताछ शुरू कर रखी है. आरोपी शिक्षक छात्राओं को फेल करने की धमकी देकर डराता था. यह डर दिखाकर उसने छठी की छात्रा के साथ स्कूल में ही तीन-चार रेप किया. इससे छात्रा गर्भवती हो गई थी.