Jodhpur News: पुलिस की आंखों में धूल झोंककर आसाराम से मिलने अस्पताल पहुंची शिल्पी

आसाराम को तीन दिन पहले तबीयत बिगड़ने पर एमडीएम अस्पताल में भर्ती किया गया था. (फाइल फोटो)

जोधपुर के अस्पताल में भर्ती यौन शोषण (Sexual Exploitation) के अभियुक्त आसाराम से मिलने के लिये आज उनकी शिष्या और इस केस की सह अभियुक्त शिल्पी (Shilpi) अस्पताल पहुंच गई. इससे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
जोधपुर. शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती यौन शोषण (Sexual Exploitation) के अभियुक्त आसाराम (Asaram) से मिलने के लिये गुरुवार को पुलिस की आंखों में धूल झौंककर उनकी शिष्या शिल्पी (Shilpi) वहां पहुंच गई. बाद में इसका पता चलने पर आसाराम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. मीडिया से बातचीत करते हुए शिल्पी ने कहा कि आसाराम हमारे दादा की उम्र के हैं. वे इस तरह का कोई काम नहीं कर सकते हैं. लेकिन उन पर किसी को दया नहीं आ रही है. उन पर लगे हुये सभी आरोप निराधार हैं. वह उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती है.

वहीं आज आसाराम को मथुरादास माथुर अस्पताल के सोनोग्राफी सेंटर में सोनोग्राफी कराने के बाद वापस से सीसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है. आज भी आसाराम के हार्ट संबंधित जांच ही चल रही है. सुबह सोनोग्राफी हुई और उसके बाद एंजियोग्राफी की गई. एंजियोग्राफी की रिपोर्ट के बाद डॉक्टर आसाराम के आगे के इलाज के बारे में निर्णय लेंगे.



तीन दिन पहले अस्पताल में भर्ती किया गया था आसाराम को
आसाराम को तीन दिन पहले तबीयत बिगड़ने पर देर रात एमडीएम अस्पताल में भर्ती किया गया था. उसके बाद बुधवार को भी आसाराम के कई तरह के टेस्ट किये गये. आज भी वह सिलसिला जारी रहा. आसाराम की सुरक्षा में कई सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. उसके बावजूद इस केस में उनके साथ सह अभियुक्त रही शिल्पी अस्पताल में सीसीयू सेंटर के के बाहर पहुंच गई और किसी भी पुलिसकर्मी और अधिकारी को इसकी भनक तक नहीं लगी. लेकिन जैसी ही मीडिया की नजर उस पर पड़ी तो वह सपकपा गई. ना नुकर करने के बाद उसने मीडिया से बातचीत की. बाद में वह वहां से निकल गई.

इस केस में शिल्पी में सह आरोपी है
उल्लेखनीय है कि अपने ही आश्रम की नाबालिग लड़की के यौन शोषण के मामले में आसाराम जोधपुर स्थित सेंट्रल जेल में जीवन की आखिरी सांस तक जेल की सजा काट रहे हैं. इस केस में शिल्पी में सह अभियुक्त रही है. उसे भी इस केस में सजा हो चुकी है. लेकिन वह फिलहाल जमानत पर चल रही है. जबकि आसाराम ने अपनी जमानत के तमाम प्रयास कर लिये, लेकिन उसमें अभी तक सफल नहीं हो पाये हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.