• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Jodhpur: रेप के बाद ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़िता ने जहर खाकर लगाया मौत को गले

Jodhpur: रेप के बाद ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़िता ने जहर खाकर लगाया मौत को गले

मामला हिमाचल के कांग़ड़ा का है.

मामला हिमाचल के कांग़ड़ा का है.

जोधपुर (Jodhpur) में रेप पीड़िता ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. आरोप है कि आरोपियों ने युवती का अश्लील वीडियो (Pornographic video) बना लिया था. उसके बाद उस वीडियो के दम पर वे युवती को ब्लैकमेल (Blackmai) कर रहे थे.

  • Share this:
जोधपुर. पश्चिमी राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले में रेप से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां रेप (Rape) के बाद अश्लील वीडियो के दम पर ब्लैकमेल की जा रही युवती ने परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवती के पिता ने इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस पुरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है. लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

गत 3 अगस्त को की थी आत्महत्या
जानकारी के अनुसार मामला जोधपुर जिले के मातोड़ा थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. युवती ने आत्महत्या गत 3 अगस्त को थी. उसके बाद मामला पुलिस में गया. पुलिस ने मर्ग दर्जकर युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया. परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया. उसके बाद मृतका की बड़ी बहन ने अपनी मां को छोटी बहन के साथ हुई घटना की जानकारी दी. उसने मां को बताया कि उसकी बहन का यौन शोषण हुआ था. आरोपियों ने उसका वीडियो बना लिया. बाद में वे उसे बार-बार ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप करते थे. इससे आहत होकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया था.

Dausa: नाबालिग से गैंगरेप केस ने पकड़ा तूल, सड़कों पर आये आक्रोशित लोग, 11-12 आरोपियों ने दिया था वारदात को अंजाम

रेप और आत्महत्या के लिये उकसाने का मामला दर्ज
उसके मृतका के पिता ने लोहावट के सारणों की ढाणी निवासी श्याम विश्नोई और अन्य के खिलाफ इस संबंध में मामला दर्ज कराया गया है. युवती के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 306 के तहत मामला दर्ज किया है. मतोड़ा थाने के उपनिरीक्षक नेमाराम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

Rajasthan Weather Alert: आज फिर जोरदार बारिश की चेतावनी, 18 जिलों के लिये अलर्ट जारी

दौसा में भी सामने आयी है गैंगरेप की गंभीर वारदात
उल्लेखनीय है कि करीब दो सप्ताह पहले दौसा में भी गैंगरेप की गंभीर वारदात सामने आयी है. वहां एक नाबालिग मूक बधिर युवती को करीब एक दर्जन आरोप धार्मिक स्थल ले गये. वहां आरोपियों ने हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए बारी-बारी से उससे गैंगरेप किया. पीड़िता मूक बधिर होने के कारण मामला देरी से पुलिस के सामने आया. पुलिस ने इस मामले में पांच नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है. इस केस से क्षेत्र के लोग आक्रोशित हैं और वे सड़कों पर उतर आये हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज