जोधपुर में तीन साल की मासूम को दरिंदे ने बनाया अपनी हवस का शिकार, दुष्कर्मी गिरफ्तार

प्रदेश में लगातार दूसरे दिन मासूम से दरिंदगी की शर्मनाक वारदात सामने आई है. जोधपुर शहर में एक दरिंदे ने महज तीन साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला.

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2018, 1:51 PM IST
जोधपुर में तीन साल की मासूम को दरिंदे ने बनाया अपनी हवस का शिकार, दुष्कर्मी गिरफ्तार
दुष्कर्मी कैलाशचन्द भील। फोटो: न्यूज18 राजस्थान ।
Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2018, 1:51 PM IST
प्रदेश में लगातार दूसरे दिन मासूम से दरिंदगी की शर्मनाक वारदात सामने आई है. एक दिन पहले झालावाड़ जिले में साढ़े तीन साल की मासूम के साथ हुई वहशियाना हरकत के बाद अब इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह दूसरी वारदात जोधपुर में की गई. जोधपुर शहर में एक दरिंदे ने महज तीन साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला.

यह खौफनाक वारदात बुधवार रात को जोधपुर के राईकाबाग रेलवे स्टेशन पर गाड़ी का इंतजार कर रहे मध्य प्रदेश निवासी एक परिवार के साथ घटित हुई. इस परिवार की मात्र तीन साल की मासूम को स्टेशन से एक दरिंदा उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. मासूम के गायब होते ही परिजनों ने इसकी सूचना जीआरपी पुलिस को दी. इस पुलिस ने मासूम को ढूंढना शुरू किया. थोड़ी देर बाद रेलवे स्टेशन के पास ही झाड़ियों में पुलिस को मासूम की आवाज सुनाई दी. पुलिस वहां पहुंची तो वहशी मासूम से दरंदगी कर रहा था. पुलिस ने दुष्कर्मी को रंगे हाथों पकड़ लिया और लहुलुहान मासूम को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया दुष्कर्मी कैलाशचन्द भील (24) भीलवाड़ा जिले का रहने वाला है.

एक दिन पहले झालावाड़ में हुई थी वारदात
उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले बुधवार को ही झालावाड़ जिले के मनोहरथाना इलाके में एक 56 वर्षीय दुष्कर्मी ने महज साढ़े तीन साल की मासूम से दुष्कर्म की वारदात कर डाली थी. बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें: झालावाड़: अधेड़ ने किया साढ़े 3 साल की मासूम से दुष्कर्म, गिरफ्तार 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर